'सैंधव' के नए पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आ रहे वेंकटेश दग्गुबाती

'सैंधव' के नए पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आ रहे वेंकटेश दग्गुबाती

हैदराबाद, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती अपकमिंग क्राइम-ड्रामा-एक्शन फिल्म ‘सैंधव’ के लेटेस्ट पोस्टर में बेहद इंटेंस लुक के साथ धमाल मचा रहे हैं।

पोस्टर में 62 वर्षीय ‘श्रीनिवास कल्याणम’ एक्टर खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। वेंकटेश ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहनी है और हाथ में एक बंदूक पकड़ी है। एक्टर के बैकग्राउंड में रस्सियां और लकड़ी के लट्ठों की तरह दिखने वाली कई चीजें हैं।

पोस्टर हाई क्वालिटी वाला है जो एक बहुत बड़े प्रोडक्शन का संकेत देता है। इंस्टाग्राम और एक्स पर नए पोस्टर को लॉन्च किया गया और कैप्शन देते हुए फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई, ‘सैंधव’ 13 जनवरी को रिलीज होगी।

माना जा रहा है कि यह फिल्म नियो-नोयर टोन वाली है और इसका निर्देशन शैलेश कोलानू द्वारा किया जाएगा, जबकि निर्माता वेंकट बोयानापल्ली होंगे।

वेंकटेश के अलावा, ‘सैंधव’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, सारा और जयप्रकाश भी होंगे।

वेंकटेश अपनी हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘राणा नायडू’ का दूसरा सीजन भी लेकर आ रहे हैं, जो अमेरिकी सीरीज ‘रे डोनोवन’ का रूपांतरण है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine