'क्योंकि… सास मां बहू बेटी होती है' में लक्ष्य खुराना की एंट्री, कहा- मेरा रोल बहुत यूनिक है…

'क्योंकि… सास मां बहू बेटी होती है' में लक्ष्य खुराना की एंट्री, कहा- मेरा रोल बहुत यूनिक है…

मुंबई, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। एक्टर लक्ष्य खुराना की शो ‘क्योंकि… सास मां, बहू बेटी होती है’ में एंट्री हो गई है। इस पर उन्होंने कहा कि वह कुछ फ्रेश और यूनिक करने के लिए रोमांचित हैं।

‘क्योंकि… सास मां, बहू बेटी होती है’ गुरुदेव भल्ला स्क्रीन्स एलएलपी द्वारा निर्मित है।

लक्ष्य का किरदार शो में अंबिका के बेटे सूरज का है, जो आदर्श बेटा और परफेक्ट पार्टनर है। वह एक ड्रीम मैन है, जिसे पाकर कोई भी महिला खुद को भाग्यशाली मानेगी।

सूरज एक बुद्धिमान, विनम्र, सम्मानित और आज्ञाकारी है। वह समय का काफी पाबंद है और अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लक्ष्य ने कहा, “मैं ‘क्योंकि… सास मां, बहू बेटी होती है’ के कलाकारों से जुड़कर रोमांचित हूं। मैं कुछ फ्रेश और यूनिक की तलाश कर रहा हूं और तभी यह मौका मेरे पास आया।”

”मुझे लगता है कि शो की कहानी और कॉन्सेप्ट अब तक टीवी पर देखे गए रेगुलर डेली सोप से बहुत अलग है। जिस तरह से सूरज का किरदार लिखा गया है वह बहुत यूनिक और दिलचस्प है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो आदर्श बेटा है और राजगौर परिवार के मूल्यों का प्रतीक है।”

अभिनेता ने कहा,”वह परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझता है और उनके लिए पूरे मन से काम करता है। मुझे यकीन है कि दर्शक कई ट्विस्ट्स और अंततः मेरे किरदार द्वारा लाए जाने वाले ड्रामा के साथ टीवी स्क्रीन से बंधे रहेंगे।”

‘क्योंकि…सास मां बहू बेटी होती है’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine