'काव्या – एक जज्बा, एक जुनून' के अभिनेता अनुज सुलेरे ने शो के लिए सीखा लखनवी अंदाज

'काव्या – एक जज्बा, एक जुनून' के अभिनेता अनुज सुलेरे ने शो के लिए सीखा लखनवी अंदाज

मुंबई, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। ”काव्या – एक जज्बा, एक जुनून” में नजर आने वाले अभिनेेता अनुज सुलेरे ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने किरदार के लिए लखनऊ के लहजे में महारत हासिल करने के लिए स्थानीय संस्कृति और तौर-तरीके जानने में खुद को झोंक दिया।

”काव्या – एक जज्बा, एक जुनून”शो काव्या (सुम्बुल तौकीर खान) की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है। एक आईएएस अधिकारी, जिसका उद्देश्य देश की सेवा करना और आम आदमी के लिए सही काम करना है। अब तक, दर्शकों ने देखा है कि कैसे काव्या और उसका मंगेतर शुभम (अनुज सुलेरे) एक चौराहे पर खड़े होते हैं जब वह यूपीएससी परीक्षा पास कर लेती है और शुभम असफल हो जाता है।

वह काव्या पर भड़कता है, उससे अपनी आईएएस आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने या उसकी पत्नी होने के बीच एक विकल्प चुनने के लिए कहता है, लेकिन वह अपने संकल्प पर दृढ़ रहती है और अपनी सगाई तोड़ देती है।

कई परतों वाला एक जटिल चरित्र, शुभम के रूप में अनुज के चित्रण ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और प्रत्येक नए एपिसोड का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं।

अपनी भूमिका के प्रति उनका समर्पण उस अटूट प्रतिबद्धता का एक चमकदार उदाहरण है जो एक सच्चे कलाकार को परिभाषित करता है।

अनुज ने कहा कि एक अभिनेता के रूप में मेरा मानना ​​है कि किसी चरित्र को जीवंत बनाने के लिए, उसके सार के दिल में उतरना चाहिए। शो में अपनी भूमिका के लिए, मुझे लखनवी लहजा लाना था और इसलिए मैंने बोली को आत्मसात करने के लिए लखनऊ के मध्य में कुछ दिन बिताए और स्थानीय लोगों के बीच रहा, जिससे मुझे इस चरित्र के चित्रण में बारीकियों को निखारने और अधिक प्रामाणिक होने में मदद मिली।

उन्होंने साझा किया कि मैं यह भी मानता हूं कि अभिनय एक जुनून है और हर भूमिका कहानी कहने के जादू में खुद को डुबोने का एक अवसर है, जो दर्शकों को पसंद आता है।

अनुज ने अपने प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं दर्शकों के प्यार और समर्थन की गहराई से सराहना करता हूं। शुभम के चरित्र के विविध पहलुओं ने मुझे इस परियोजना के लिए ‘हां’ कहने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने कहा कि शुभम का किरदार निभाना एक कठिन लेकिन अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक अनुभव रहा है। मैं इस उत्कृष्ट परियोजना का हिस्सा बनने का मौका पाने के लिए आभारी हूं।

शुभम गहन जटिलता का एक चरित्र है, जो बहुत सारी भावनाओं से भरा हुआ है। काव्या के प्रति उसका स्नेह, उसकी हताशा असफलता के कारण, अपने परिवार सहित दूसरों को हुई निराशा को जानकर उन्हें शर्म आ रही है।

अनुज ने आगे कहा कि हालांकि वह मूल रूप से दयालु हैं, लेकिन काव्या के हाथों आईएएस की सीट हारने से अब उनका एक बिल्कुल अलग पक्ष सामने आएगा। एक कलाकार के रूप में, मैं इस प्रगति को चित्रित करने के लिए उत्सुक हूं।

आगे की कहानी में अकादमी में काव्या की नई जिंदगी में शुभम के पिता, जयदीप ठाकुर (विनय जैन) एक निदेशक के रूप में अकादमी में शामिल होंगे। काव्या के गुरु के रूप में, जयदीप, जो काव्या द्वारा ठगा हुआ महसूस करते है। अब उसे आईएएस अधिकारी बनने के उद्देश्य से भटकाने की कोशिश करते है।

यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine