'इक कुड़ी पंजाब दी' में हीर के किरदार को लेकर उत्साहित हैं तनीषा मेहता

'इक कुड़ी पंजाब दी' में हीर के किरदार को लेकर उत्साहित हैं तनीषा मेहता

मुंबई, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘लग जा गले’ और ‘शुभ लाभ आपके घर में’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तनीषा मेहता आगामी शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने इसे प्यार और संघर्ष की एक मनोरंजक कहानी बताया।

‘इक कुड़ी पंजाब दी’ एक हाई-ऑक्टेन ड्रामा है, जो अपनी शक्तिशाली कहानी और अच्छी तरह से लिखे गए पात्रों के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करता है।

डोम एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह शो एक दिलचस्प कहानी पेश करने के लिए तैयार है, जो अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव से भरा होगा।

पंजाब के कपूरथला रियासत पर आधारित यह शो एक जाट जमींदार परिवार में पैदा हुई एक खूबसूरत युवा महिला हीर ग्रेवाल की यात्रा का अनुसरण करता है। उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता उनके परिवार की भलाई है।

हालांकि, उसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है, जब उसकी शादी अटवाल परिवार में हो जाती है।

जीवन बदल देने वाली एक घटना के बाद, हीर को अपनी आंतरिक शक्ति का इस्तेमाल करने, अन्याय का सामना करने और सच्चाई का दावा करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

इस उतार-चढ़ाव भरी यात्रा के दौरान, उसे अपने बचपन के दोस्त रांझा का अटूट समर्थन मिलता है। रांझा का किरदार अविनेश रेखी निभाएंगे और हीर का किरदार तनीषा मेहता निभाएंगी।

शो के बारे में बात करते हुए तनीषा ने कहा, मैं ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ का हिस्सा बनने और हीर के किरदार को जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं। यह प्यार, संघर्ष और दोस्ती के अटूट बंधन की एक मनोरंजक कहानी है।”

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए खूबसूरत अभिनेत्री ने बताया, “मेरे लिए, हीर निश्चित रूप से एक प्रेरणा है। मुझे यकीन है कि जब दर्शक उसे देखेंगे, तो उन्हें भी ऐसा ही महसूस होगा। मैंने हाल ही में अविनेश और बाकी लोगों के साथ अमृतसर में प्रोमो के लिए शूटिंग की। हमने कुछ कार्यशालाएं भी की, जिससे मुझे चरित्र को गहराई से समझने में मदद मिली।”

उन्होंने कहा कि वह वास्तव में इस शो पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रही हैं।

‘इक कुड़ी पंजाब दी’ का प्रीमियर जल्द ही जी टीवी पर होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine