मैडम तुसाद दुबई में अल्लू अर्जुन की मोम की प्रतिमा का अनावरण साल के अंत तक

मैडम तुसाद दुबई में अल्लू अर्जुन की मोम की प्रतिमा का अनावरण साल के अंत तक

मुंबई, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन साल के अंत में मैडम तुसाद दुबई में अपने मोम के पुतले का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

तेलुगूस्टार अल्लू अर्जुन का गुरुवार को माप देते हुए एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्हें काला सूट पहने हुए दिखाया गया।

अल्लू अर्जुन का मोम का पुतला एक प्रतिष्ठित लाल जैकेट पहनेगा जो उन्होंने अपनी फिल्म ‘अला वैकुंठपूर्मुलु’ के बोर्डरूम डांस दृश्य में पहनी थी।

यह खबर मिलने पर कि उन्हें मैडम तुसाद दुबई में मोम के पुतले के लिए चुना गया है, अल्लू ने एक बयान में कहा, “मैंने लॉस एंजिल्स में मैडम तुसाद का दौरा किया और उस अनुभव से अभिभूत हो गया।

अभिनेता ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि अब मेरे पास एक मोम का पुतला होगा, मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया होगा।

मैडम तुसाद में सेलिब्रिटी और कलाकारों के बीच एक ‘सिटिंग’ मीटिंग इस साल की शुरुआत में दुबई में हुई थी।

अद्भुत मोम की आकृतियों में से एक को बनाने के लिए आवश्यक सामान्य, विस्तृत प्रक्रिया के रूप में 200 से अधिक माप लिए गए।

मैडम तुसाद दुबई के महाप्रबंधक सनाज कोलसरड ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि अल्लू अर्जुन दक्षिण भारत के सबसे बड़े अभिनेता हैं। उनकी अविश्वसनीय सफलता को चिह्नित करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि प्रशंसकों को वह दिया जाए जो वे उनकी पहली मोम प्रतिमा चाहते हैं। हमारे कलाकार अल्लू के साथ उनकी समानता पर काम कर रहे हैं और हम इस वर्ष के अंत में प्रतिमा का अनावरण करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

यह प्रतिमा ब्लूवाटर्स पर स्थित आकर्षण के अंदर सुंदर और इंटरैक्टिव बॉलीवुड जोन में रखी जाएगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine