स्विगी ने 8,000 रेस्तरां मालिकों को 450 करोड़ रुपये से ज्यादा का दिया लोन

स्विगी ने 8,000 रेस्तरां मालिकों को 450 करोड़ रुपये से ज्यादा का दिया लोन

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने कैपिटल असिस्ट प्रोग्राम के तहत 8,000 से ज्यादा रेस्तरां मालिकों को 450 करोड़ रुपये से ज्यादा का लोन दिया है।

2017 में लॉन्च किया गया ‘कैपिटल असिस्ट प्रोग्राम’फर्स्ट-इन-सेगमेंट सॉल्यूशन है, जिसे फाइनेंसिंग गैप को कम करने और रेस्तरां मालिकों को सशक्त बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अब तक 8,000 से अधिक रेस्तरां ने लोन लिया है, जिनमें से 3,000 ने 2022 में लोन लिया है।

इंडिफी, इनक्रेड, एफटी कैश, पेयू फाइनेंस और आईआईएफएल सहित कई लोन देने वाले पार्टनर्स के साथ साझेदारी करके, स्विगी टर्म लोन और क्रेडिट लाइन जैसे फाइनेंशियल सॉल्यूशन प्रदान करता है।

स्विगी के स्वप्निल बाजपेयी ने कहा, “एनबीएफसी जल्द ही प्री-अप्रूव्ड लोन जैसे सॉल्यूशन की सुविधा प्रदान करेगी, ताकि हमारे पार्टनर्स को लोन तक आसानी से पहुंच प्राप्त हो सके, जिससे उनके बिजनेस के लिए और भी अधिक ग्रोथ हो सके।”

क्विक साइन-अप से लेकर क्विकर अप्रूवल तक, कैपिटल असिस्ट प्रोग्राम के जरिए, एनबीएफसी रेस्तरां पार्टनर की बिजनेस जरूरतों के लिए फंड उपलब्ध कराने के लिए आसान और कुशल दृष्टिकोण अपनाते हैं।

आर्टिनसी इंडल्ज गिल्ट फ्री के मालिक आरती और सुमित रस्तोगी ने कहा, ”हमने अब तक फाइनेंसिंग के तीन राउंड्स किए हैं और इन फंड का उपयोग अपनी कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के लिए किया है। आवेदन से लेकर फंड प्राप्त करने तक की पूरी प्रक्रिया अविश्वसनीय रूप से त्वरित, कुशल और पारदर्शी है।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine