नितेश तिवारी के साथ मेरा बॉन्ड बड़े भाई के समान, 'तुमसे ना हो पाएगा' के निर्देशक अभिषेक सिन्हा

नितेश तिवारी के साथ मेरा बॉन्ड बड़े भाई के समान, 'तुमसे ना हो पाएगा' के निर्देशक अभिषेक सिन्हा

मुंबई, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता अभिषेक सिन्हा और नितेश तिवारी पार्टनर ही नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह हैं। उनकी साझा यात्रा मार्गदर्शन और मित्रता के गहरे प्रभाव को दर्शाती है।

दोनों ने हाल ही में ‘तुमसे ना हो पाएगा’ प्रोजेक्ट पर साथ काम किया है। यह फिल्म दो सबसे अच्छे दोस्तों की पृष्ठभूमि पर आधारित जीवन की कहानी है, जो सफलता पाना चाहते हैं।

यह नितेश द्वारा लिखित और निर्मित है, और अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित है।

अभिषेक सिन्हा ने कहा, ”नितेश तिवारी मेरे गुरु और एक प्रिय मित्र हैं। हमारा बॉन्ड एक बड़े भाई के समान है। मुझे विज्ञापन की दुनिया से फिल्म निर्माण के क्षेत्र तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा को करीब से देखने का सौभाग्य मिला है।”

अभिषेक ने कहा, ”उनके रास्तों ने न केवल मुझे प्रेरित किया है बल्कि मेरी अपनी आकांक्षाओं को भी गहराई से आकार दिया है। नितेश जैसे इंडस्ट्री के दिग्गज ने अपनी स्क्रिप्ट पर मुझ पर भरोसा किया और अश्विनी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला और स्टार स्टूडियो की टीम ने इस फिल्म के लिए मेरे दृष्टिकोण का समर्थन किया, यह अविश्वसनीय रूप से आश्वस्त करने वाला है।”

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने न केवल मुझे अपना अटूट समर्थन दिया है, बल्कि मुझ पर विश्वास कर निर्णय लेने की जिम्मेदारी भी सौंपी है।”

‘तुमसे ना हो पाएगा’ में महिमा मकवाना, अमला अक्किनेनी, गुरप्रीत सैनी, परमीत सेठी और मेघना मलिक जैसे कलाकार हैं।

रॉय कपूर फिल्म्स, आरएसवीपी, स्टार स्टूडियोज, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी द्वारा निर्मित और अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित, ‘तुमसे ना हो पाएगा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine