जनता का प्यार मुझे हर प्रदर्शन में अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित करती है : वरुण शर्मा

जनता का प्यार मुझे हर प्रदर्शन में अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित करती है : वरुण शर्मा

मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा, जिन्होंने ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी में चूचा का किरदार निभाया है, ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है। उन्हें यह अविश्वसनीय लगता है कि वह अभी भी दर्शकों को कैसे हंसा रहे हैं।

हाल ही में, मुंबई के सबसे आइकॉनिक सिंगल-स्क्रीन सिनेमा में से एक, गेयटी गैलेक्सी में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने वरुण के टैलेंट की पुष्टि की, उन्होंने ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी में चूचा के रूप में अपनी भूमिका दोहराई थी।

इसके बारे में बात करते हुए, वरुण ने कहा, “दर्शकों से इतना प्यार पाकर मैं वास्तव में विनम्र महसूस कर रहा हूं। जनता का प्यार और स्वीकार्यता ही मुझे हर प्रदर्शन में अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित करती है।

‘फुकरे’ मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है। यह अविश्वसनीय है कि जीवन कैसे पूर्ण चक्र में आ गया है और 10 साल बाद भी, हम अभी भी दर्शकों को हंसा रहे हैं और फुकरे गैंग की अविस्मरणीय यात्रा की याद दिला रहे हैं।”

वरुण के चूचा के किरदार ने उन्हें पहले ही भारत भर के दर्शकों का चहेता बना दिया था, लेकिन इन सिंगल-स्क्रीन थिएटरों में ही उनकी लोकप्रियता वास्तव में जीवंत हुई। जैसे ही चूचा ने बड़े पर्दे की शोभा बढ़ाई, गेयटी गैलेक्सी में दर्शकों की तालियां और सीटियां गूंज उठी।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine