'सा रे गा मा पा' में इस कंटेस्टेंट को शेहनाज गिल ने दी रिलेशनशिप एडवाइज, कहा- 'आगे बढ़ने का वक्त आ गया है'

'सा रे गा मा पा' में इस कंटेस्टेंट को शेहनाज गिल ने दी रिलेशनशिप एडवाइज, कहा- 'आगे बढ़ने का वक्त आ गया है'

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। आइकोनिक सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल होने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल ने एक कंटेस्टेंट को रिलेशनशिप एडवाइज देते हुए कहा कि वह अगली बार उनसे एक रैप गाना सुनना चाहेंगी।

‘सा रे गा मा पा’ में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक जज हैं। अपकमिंग एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी शामिल होंगी।

कंटेस्टेंट रिक बसु ‘आप ही से था’ सॉन्ग गाएंगे, जिसे अनु मलिक ने कंपोज किया। उनकी आवाज और अधूरी प्रेम कहानी सुनने के बाद, शहनाज ने उन्हें रिलेशनशिप एडवाइज दी।

उन्होंने कहा, ”जब आप परफॉर्म कर रहे थे, तो मैंने एक इंटेंस लवर को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गाते हुए देखा। पूरा गाना बताता है कि आप उसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अब आपके लिए आगे बढ़ने का समय आ गया है।”

उन्होंने कहा, “फिलहाल, ‘थैरेपी ले लो’, अगली बार आपसे एक रैप गाना सुनने का इंतजार करूंगी।”

‘सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

इस बीच, शहनाज को आखिरी बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सुकून के रूप में देखा गया था। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। इसमें वेंकटेश, जगपति बाबू, राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine