मेरा मानना है कि सबसे अच्छा हास्य हमारे दैनिक जीवन से आता है : अभिषेक सिन्हा

मेरा मानना है कि सबसे अच्छा हास्य हमारे दैनिक जीवन से आता है : अभिषेक सिन्हा

मुंबई, 29 सितंबर (आईएएनएस)। निर्देशक अभिषेक सिन्हा ने अपनी फिल्म ‘तुमसे ना हो पाएगा’ के बारे में खुलकर बात की और कहा कि उनका उद्देश्य दर्शकों को हंसाना है।

‘तुम से ना हो पाएगा’ आज के युवाओं द्वारा सामना की जाने वाली आधुनिक चुनौतियों और हम जिस समाज में रहते हैं, उनके नियमों का पालन करने की बजाय अपने रास्ते और सपनों पर चलने की उनकी दुविधा पर एक मजेदार हल्का-फुल्का चित्रण है।

फिल्म में इश्वाक सिंह और गौरव पांडे के नेतृत्व में युवा दोस्तों का एक समूह समाज के “लोग क्या कहेंगे” रवैये के साथ खड़ा है। यह कॉर्पोरेट व्यंग्य से लेकर कॉमेडी तक, जीवन के विभिन्न पहलुओं में हास्य को सहजता से बुनता है, जिससे यह सार्वभौमिक रूप से प्रासंगिक बन जाता है।

परफेक्ट बनने का दबाव अक्सर किसी व्यक्ति पर बहुत भारी पड़ता है। यहीं से गौरव (ईश्वाक) की कहानी कॉरपोरेट की मुश्किलों से बाहर निकलने और जो वह चाहता है उसे हासिल करने की यात्रा शुरू होती है।

अभिषेक, जो अपने पहले काम ‘नॉट आउट’ के लिए जाने जाते हैं, ने कहा: “अच्छी कॉमेडी किसे पसंद नहीं है? इस कहानी तक पहुंचना मेरे लिए बड़ी बात है और मेरा मानना ​​है कि सबसे अच्छा हास्य हमारे दैनिक जीवन से आता है।

अभिषेक ने कहा, ”विज्ञापन ने हमें सिखाया है कि जीवन इन छोटे-छोटे क्षणों की परिणति मात्र है। हम चाहते थे कि दर्शक उन पलों को पहचानें जो हमारी दिनचर्या का हिस्सा हैं, जिसमेंहम सभी ने मनोरंजक समय, परिवार, रिश्तेदारों, दोस्तों के साथ विचित्र बातचीत और रोजमर्रा की बेतुकी बातों करके बिताया है”

अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ रॉय कपूर फिल्म्स, आरएसवीपी और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘तुमसे ना हो पाएगा’ अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine