''आस्क एसआरके'' सत्र में राजकुमार हिरानी ने शाहरुख को मजाक में बाथरूम से बाहर आने के लिए कहा

''आस्क एसआरके'' सत्र में राजकुमार हिरानी ने शाहरुख को मजाक में बाथरूम से बाहर आने के लिए कहा

मुंबई, 28 सितंबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार शाहरुख के ”आस्क एसआरके” सत्र के दौरान फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने किंगखान को मजाक में बाथरूम से बाहर आने के लिए कहा।

शाहरुख खान एक्स पर एक सवाल-जवाब सत्र कर रहे थे, जहां हिरानी ने पूछा, “सर जी अब बाथरूम से बाहर आ जाओ। क्या कर रहे हो? ट्रेलर देखना है।”

जिस पर शाहरुख खान ने उत्तर दिया, “आ रहा हूं सर, दोस्तों से बात कर रहा था। क्षमा करें लड़कों और लड़कियों को अब जल्दी करनी होगी। वरना ‘डंकी’ से निकाल देंगे, लड़कों और लड़कियों, अपना समय देने के लिए धन्यवाद। बहुत जल्द आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी। आप सबको प्यार। आपसे बात करने के लिए इतना कम समय है।”

शाहरुख ने वर्तमान में ‘पठान’ और ‘जवान’ के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब उन्हें हिरानी की अगली ‘डंकी’ की रिलीज का इंतजार है।

शाहरुख ने पुष्टि की कि ‘डंकी’ जिसमें उनके विपरीत तापसी पन्नू हैं, इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

शाहरुख खान बॉलीवुड के इतिहास में एकमात्र ऐसे स्टार बन गए हैं, जो ‘पठान’ के साथ गणतंत्र दिवस, ‘जवान’ के साथ जन्माष्टमी और अब डंकी’ के साथ क्रिसमस जैसे राष्ट्रीय आयोजनों पर अपनी फिल्म ला रहे हैं।

‘डंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। वह ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी, ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘संजू’ के लिए जाने जाते हैं।

‘डंकी’ शाहरुख और राजू हिरानी के बीच पहला प्रोजेक्ट है। उन्होंने सुपरस्टार आमिर खान के साथ ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ में भी काम किया है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine