अभिनय मेरा जुनून और गायन मेरी आत्मा का हिस्सा : निक्की शर्मा

अभिनय मेरा जुनून और गायन मेरी आत्मा का हिस्सा : निक्की शर्मा

मुंबई, 28 सितंबर (आईएएनएस)। शो ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ में शक्ति के किरदार से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री निक्की शर्मा एक प्रतिभाशाली गायिका भी हैं।

स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ में शिव के रूप में अर्जुन बिजलानी और शक्ति के रूप में निक्की शर्माने अभिनय किया है।

निक्की अपनी अभिनय और गायन प्रतिभा से ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह चमक रही हैं। ‘शिवशक्ति’ का सेट उनकी मधुर धुनों का गवाह बन गया है, क्योंकि वह अक्सर अपनी खूबसूरत आवाज से कलाकारों और क्रू का मनोरंजन करती रहती हैं।

निक्की की गायन क्षमता का खुलासा उनके सह-कलाकारों और प्रोडक्शन टीम के लिए एक सुखद आश्चर्य के रूप में हुआ, जब उन्होंने पहली बार उनका गाना सुना और अब ब्रेक और खाली समय के दौरान, यह एक रस्म बन गई है कि निक्की सेट पर अपने लोगों के साथ गाती है और सभी लोग एक अच्छा जैमिंग सेशन करते हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, निक्की ने कहा, “मुझे हमेशा से संगीत से गहरा प्यार रहा है और मैं अपने ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ परिवार के साथ उस जुनून को साझा करने के लिए आभारी हूं। अभिनय मेरा जुनून रहा है, लेकिन गायन हमेशा से मेरी आत्मा का एक हिस्सा रहा है।”

उन्‍होंने कहा, “मुझे लगता है कि संगीत का अभ्यास करने से मुझे आंतरिक शांति मिलती है और मैं तृप्त महसूस करती हूं। सेट पर गाना आराम करने और कलाकारों और क्रू के चेहरों पर मुस्कान लाने का एक शानदार तरीका रहा है जब हमारे पास अचानक जैमिंग सेशन होते हैं।”

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे मंदिरा शक्ति के जीवन में रंजन (दर्श मोदी) की साजिश रचेगी ताकि वह उसे शिव से दूर रख सके।

‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine