फरमान हैदर ने अपनी को-स्टार समृद्धि शुक्ला के साथ डेटिंग की अफवाहों को खारिज किया

फरमान हैदर ने अपनी को-स्टार समृद्धि शुक्ला के साथ डेटिंग की अफवाहों को खारिज किया

मुंबई, 26 अगस्त (आईएएनएस)। एक्टर फरमान हैदर ने ‘सावी की सवारी’ की को-स्टार समृद्धि शुक्ला के साथ डेटिंग की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।

एक्टर फरमान हैदर ने कहा कि समृद्धि शुक्ला एक अच्छी दोस्त हैं। हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग है। हम अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता साझा करते हैं। असल जिंदगी में हमारे बीच कोई लव एंगल नहीं था। महीनों पहले मीडिया में चर्चा थी कि हम साथ हैं जो सच नहीं था।

मैंने उन्हें कभी डेट नहीं किया और मैं ऐसा व्यक्ति भी नहीं हूं जो इस तरह के झूठे संबंधों का आनंद उठाता हो। फरमान ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर्सन नहीं हैं।

इसके अलावा एक्टर ने आगे कहा कि मैं अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं हूं। लेकिन, कई बार हमें रील बनाकर अपने शो को प्रमोट करने की जरूरत पड़ती है। हमारे फैंस और शो के दर्शकों द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा है, जो हमें एक साथ देखना चाहते हैं। इसलिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए हम हमेशा एक साथ रील बनाते हैं।

इससे हमें प्यार नहीं होता। अब समय आ गया है, लोगों को बड़ा होना होगा और सोशल मीडिया पर हमें आंकना बंद करना होगा।

‘सावी की सवारी’ का प्रीमियर 22 अगस्त, 2022 को हुआ और इसमें फेनिल उमरीगर, इंदिरा कृष्णन, मानसी श्रीवास्तव, स्नेहा चौहान जैसे पॉपुलर कलाकार शामिल हैं। यह कलर्स कन्नड़ सीरीज ‘मिथुना राशी’ का रूपांतरण (अडॉप्टेशन) है।

–आईएएनएस

एफजेड

E-Magazine