राजेश गणेश शर्मा की 'पांड्या स्टोर' के साथ टीवी पर वापसी

राजेश गणेश शर्मा की 'पांड्या स्टोर' के साथ टीवी पर वापसी

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस) ‘मनमोहिनी’ फेम अभिनेता राजेश गणेश शर्मा टीवी में फिर से वापसी कर रहे हैं। वह ‘पांड्या स्टोर’ में नजर आएंगे। उन्होंने मनोरंजन उद्योग में आने पर खुशी जताते हुए आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की।

राजेश ने कहा, “मैं एक साल बाद एक सफल शो, ‘पांड्या स्टोर’ के साथ स्क्रीन पर वापसी करके काफी खुश हूं। मेरा आखिरी शो ‘मिठाई’ था, जिसके लिए मैं 2022 में शूटिंग कर रहा था। मेरे अनुसार यहां इंडस्ट्री में टिके रहना आसान नहीं है। एक अभिनेता को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।”

उन्‍होंने कहा, “पहली बात उन भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देना है जिनके लिए आप उपयुक्त हैं। दूसरे, भले ही आप अच्छा अभिनय करें और भूमिका के लिए चयनित हो जाएं।

दूसरी चुनौती अन्य अभिनेताओं की होती है जो आपके परिवार की भूमिका निभाने जा रहे हैं और यदि आप इसमें सफल हो भी जाते हैं, तो तीसरी चुनौती यह है कि आप अपनी भूमिका की निरंतरता के बारे में निश्चित नहीं हैं। इन दिनों शो कुछ ही समय में बंद हो रहे हैं।”

राजेश की एंट्री से शो में नए मोड़ आएंगे क्योंकि वह प्रणाली मकवाना (दीपिका उपाध्याय) के पिता बनते हैं, जिनकी शादी भावेन (शबाज अब्दुल्ला बादी) से हुई है। राजेश भावेन के भाई अमरीश (अंकुर नैय्यर) के कार्यालय में क्लर्क के रूप में काम करते है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया, “मैं परेश की भूमिका निभाऊंगा। और यह पूरी तरह से एक सकारात्मक भूमिका है। मेरी बेटी अपने ससुराल वालों (मकवाना परिवार) से अपमानित होने के लिए अपने पति पर हावी रहती है। इसलिए इसमें नए मोड़ आएंगे और मेरी भूमिका के बारे में नए खुलासे के साथ कहानी में मोड़ आएगा”

‘पांड्या स्टोर’ स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और यह स्टार विजय की तमिल श्रृंखला ‘पांडियन स्टोर्स’ का आधिकारिक रूपांतरण है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine