एशियन गेम्स के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान

एशियन गेम्स के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान

लाहौर, 24 अगस्त (आईएएनएस)। एशियन गेम्स-2023 के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हो गया है, जिसकी कमान 20 साल के ऑलराउंडर कासिम अकरम को सौंपी गई है।

चीन के हांगझोऊ में खेले जाने वाले एशियन गेम्स के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार 24 अगस्त को 15 सदस्यों वाले स्क्वाड का ऐलान किया।

इस टीम की कमान कासिम अकरम को सौंपी गई है, जिनकी कप्तानी में पाकिस्तानी टीम ने एमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में भारत को हराया था।

इस टीम में आमिर जमाल, अरशद इकबाल, आसिफ अली, हैदर अली और खुशदिल शाह जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान पुरुष टीम का प्रतिनिधित्व किया है।

टीम की कप्तानी कर रहे 20 वर्षीय ऑलराउंडर कासिम ने 20 प्रथम श्रेणी मैच और 40 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज में 2022 अंडर-19 विश्व कप में पाकिस्तान टीम की कप्तानी भी की है।

पाकिस्तान पुरुष टीम ने 2010 में चीन के गुआंगझू में आयोजित एशियाई खेलों में अपनी पहली और एकमात्र उपस्थिति में कांस्य पदक जीता।

पाकिस्तान शाहिन स्क्वाड :-

कासिम अकरम (कप्तान), ओमैर बिन यूसुफ, आमिर जमाल, अराफात मिन्हास, अरशद इकबाल, आसिफ अली, हैदर अली, खुशदिल शाह, मिर्जा ताहिर बेग, मोहम्मद हसनैन, मुहम्मद अखलाक (विकेटकीपर), रोहैल नजीर, शाहनवाज दहानी, सूफियान मुकीम, उस्मान कादिर

–आईएएनएस

एएमजे

E-Magazine