एआई सशक्तिकरण से छंगतू के ऑटो उद्योग को फिर से मजबूत होने में मदद मिली

एआई सशक्तिकरण से छंगतू के ऑटो उद्योग को फिर से मजबूत होने में मदद मिली

बीजिंग, 23 अगस्त (आईएएनएस)। वर्ष 2023 खपत बढ़ाने का साल है, जो चीन के ऑटो उद्योग के विकास की 70वीं वर्षगांठ भी है। जून के अंत तक छंगतू में वाहनों की संख्या 60 लाख से अधिक हो गई है, जिससे यह चीन में ऑटोमोबाइल खपत में सबसे तेज़ वृद्धि वाला क्षेत्र बन गया है।

अभी-अभी समाप्त यूनिवर्सियाड ने छंगतू के उपभोग उत्साह को फिर से प्रज्वलित किया है। ऑटोमोबाइल खपत परिदृश्यों को नवीनीकृत और विस्तारित करने और बाजार की जीवनशक्ति को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से छंगतू शहर की स्थानीय सरकार और चीनी अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संवर्धन आयोग की ऑटोमोबाइल उद्योग शाखा द्वारा सह-प्रायोजित 26वां छंगतू अंतर्राष्ट्रीय ऑटो शो 25 अगस्त को उद्घाटित होगा।

इस बार ऑटो शो 25 अगस्त को मीडिया के लिये खुलेगा, 26 से 27 अगस्त तक पेशेवर दर्शकों के लिये खुलेगा, 28 अगस्त से 3 सितंबर तक आम दर्शकों के लिये खुलेगा।

10 दिवसीय छंगतू अंतर्राष्ट्रीय ऑटो शो में ऑटोमोटिव उद्योग में दुनिया की शीर्ष ऑटोमोटिव प्रौद्योगिकियों के साथ उपलब्धियों को प्रदर्शित किया जाएगा। 129 ऑटो ब्रांड 11 मंडपों में अपने वर्ल्ड प्रीमियर और सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों को लाएंगे।

प्रदर्शन पर लगभग 1,600 वाहन प्रदर्शित होंगे, और प्रदर्शन का क्षेत्रफल 2 लाख वर्ग मीटर से अधिक पहुंचेगा।

गौरतलब है कि इस बार का ऑटो शो अनुभव को व्यापक रूप से उन्नत और विविध बनाने के लिए एक ट्रेंडी कार लाइफ हॉल स्थापित करेगा। जीवन मार्गदर्शन, दृश्य विसर्जन, संवेदी संपर्क और अवकाश अनुभव जैसी गतिविधियों के माध्यम से, फैशन, युवा और ट्रेंडी संस्कृति के नए फैशन का प्रसार किया जाएगा और ट्रेंडी यात्रा और जीवन का एक नया तरीका बनाया जाएगा।

वहीं, वर्ष 2023 चाइना ऑटोमोटिव पायनियर फोरम की थीम है “हॉट एआई”। इस दौरान एआई ऑटोमोबाइल के विभिन्न क्षेत्रों को कैसे सशक्त बनाता है, एआई ऑटोमोबाइल मार्केटिंग को कैसे प्रभावित करता है, और नई प्रौद्योगिकियां नए रुझानों के साथ कैसे प्रतिध्वनित होती हैं, जैसे गर्म उद्योग विषयों पर चर्चा की जाएगी।

ताकि एक उद्योग साझाकरण और संचार मंच बनाने के साथ प्रदर्शनी और उत्पादन के एकीकरण को और बढ़ावा दिया जा सके, और छंगतू के ऑटो उद्योग को फिर से उन्नत करने में मदद की जा सके।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

E-Magazine