करणवीर बोहरा को टेलीविजन पर पॉजिटिव रोल करने से है नफरत

करणवीर बोहरा को टेलीविजन पर पॉजिटिव रोल करने से है नफरत

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता करणवीर बोहरा टेलीविजन पर नेगेटिव रोल करने के लिए जाने जाते है। उन्होंने टेलीविजन शो में कई डार्क किरदार निभाए हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्हें टेलीविजन पर सकारात्मक किरदार निभाने से नफरत है।

करणवीर फिलहाल शो ‘हम रहें ना रहें हम’ में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शो के बारे में बहुत कुछ बताया।

टेलीविजन स्क्रीन पर कई नकारात्मक किरदार निभा चुके अभिनेता एक बार फिर इस शो में नकारात्मक भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”मुझे नकारात्मक भूमिकाएं निभाना पसंद है। मैं टेलीविजन पर सकारात्मक भूमिकाएं निभाने से झिझकता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि इसमें करने के लिए कुछ नहीं है। मुझे टेलीविजन पर सकारात्मक किरदार निभाने से नफरत है।”

शो ‘हम रहें ना रहें हम’ को मिल रहे प्यार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “लोग शो को पसंद कर रहे हैं और देख रहे हैं। हम सभी बहुत खुश हैं कि हमारी कड़ी मेहनत का फल मिल रहा है। अब शो में अनीता हसनंदानी की एंट्री हुई है इससे अगले सप्ताहों में कहानी में कई नए मोड़ सामने आएंगे।”

शो में करणवीर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। इस पर उन्‍होंने कहा कि “मुझे एक्शन और स्टंट करना पसंद है। किसी ऐतिहासिक शो का हिस्सा बनना और घोड़ों की सवारी करना, स्टंट करना मेरा सपना है। मुझे फाइट सीक्वेंस और एक्शन करने में मजा आता है।”

अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में उन्होंने कहा, ”मैं अभी अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं कर सकता। लेकिन यह एक पागलपन भरा शो है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। बस अगस्त तक इंतजार करें और इसके बारे में विवरण सामने आ जाएगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine