90 के दशक के संजय दत्त से प्रेरित है 'गन्स एंड गुलाब्स' में गुलशन देवैया का लुक

90 के दशक के संजय दत्त से प्रेरित है 'गन्स एंड गुलाब्स' में गुलशन देवैया का लुक

मुंबई, 25 जुलाई (आईएएनएस)। आगामी स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में अभिनेता गुलशन देवैया का लुक 90 के दशक के संजय दत्त के लुक से काफी प्रेरित है।

प्रोडक्शन के एक सूत्र ने कहा, “यह सीरीज 90 के दशक पर आधारित है और उस दौरान संजय दत्त का क्रेज अपने चरम पर था और कई लोगों ने इसे अपनाना शुरू कर दिया था।”

“टीम ने सोचा कि 90 के दशक को कैद करने का उस लुक से बेहतर क्या तरीका हो सकता है। वास्तव में यह गुलशन ही थे जिन्होंने यह विचार सुझाया था और वह उस लुक को अपनाने के लिए काफी उत्सुक थे। उन्होंने इसे बहुत स्वाभाविक बना दिया।”

‘गन्स एंड गुलाब्स’ एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसे राज और डीके निर्देशित कर रहे है।यह सीरीज 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु मुख्य भूमिका में हैं।

गुलशन फिलहाल लंदन में ‘उलझ’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और रोहन मैथ्यू भी हैं। भारतीय विदेश सेवा पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने किया है।

गुलशन को ‘शैतान’, ‘हेट स्टोरी’ और ‘हंटर’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

‘मिसफिट्स ऑफ द वर्ल्ड’ से प्रेरित, ‘गन्स एंड गुलाब्स’ सीरीज में 90 के दशक के रोमांस और अपराध की पुरानी कहानियों का मिश्रण है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine