उप्र से 500 अल्पकालिक विस्तारकों को दूसरे राज्यों में भेजेगी भाजपा

उप्र से 500 अल्पकालिक विस्तारकों को दूसरे राज्यों में भेजेगी भाजपा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश से 500 अल्पकालिक विस्तारकों को अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भेजेगी। अल्पकालिक विस्तारक बूथ केन्द्रित पार्टी के आगामी अभियानों तथा कार्यक्रमों के आयोजन को सफल बनायेंगे। उत्तर प्रदेश के अल्पकालिक प्रशिक्षित विस्तारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए भोपाल पहुंच चुके हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अल्पकालिक विस्तारकों की कार्यशाला को सोमवार को सम्बोधित करेगें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून को मेरा बूथ-सबसे मजबूत अभियान का शुभारम्भ करेंगे। अल्पकालिक विस्तारकों को 28 जून से 05 जुलाई तक विभिन्न प्रदेशों में भेजा जाएगा। जो बूथ स्तर पर विभिन्न संगठनात्मक कार्यों में सहयोग तथा मेरा बूथ-सबसे मजबूत अभियान में सहायक के रूप मे कार्य करेगें। यह विस्तारक बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सरल एप और नमो एप संचालन की जानकारी भी देंगे।

बूथों पर अभेद्य दुर्ग की तरह संरचना तैयार करेगी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जून को भोपाल से देश के लाखों बूथों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करते हुए ‘‘मेरा बूथ-सबसे मजबूतष् अभियान का शुभारम्भ करेगें। उत्तर प्रदेश के सभी 1918 संगठनात्मक मंडलों, शक्ति केन्द्रों और बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे। इसके साथ ही प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अभियान की सफलता के लिए अपने-अपने बूथ में अभेद्य दुर्ग की संरचना तैयार करेंगे। पार्टी कार्यकर्ता घर-घर सम्पर्क अभियान के माध्यम से हर घर तक केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का दस्तावेज पहुंचायेंगे।

E-Magazine