लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने सूर्यकुमार यादव को क्लीन बोल्ड करते हुए दिखाई पवेलियन की राह

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने सूर्यकुमार यादव को क्लीन बोल्ड करते हुए दिखाई पवेलियन की राह

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में सूर्यकुमार यादव बल्ले से धमाल नहीं मचा सके। लखनऊ के 24 साल के युवा तेज गेंदबाज के आगे सूर्या चारों खाने चित हुए। 9 गेंदों का सामना करने के बाद सूर्यकुमार महज 7 रन बनाकर चलते बने। इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मैदान पर उतरे यश ठाकुर ने सूर्या को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई।

सूर्यकुमार हुए चारों खाने चित

पिछले कुछ मैचों में बल्ले से जमकर तबाही मचा रहे सूर्यकुमार यादव से मुंबई को इस अहम मैच में भी तूफानी पारी की उम्मीद थी। हालांकि, इस बार सूर्या बल्ले से अपने जौहर नहीं दिखा सके। 15वें ओवर की पहले गेंद पर यश ठाकुर के खिलाफ सूर्यकुमार ने स्कूप शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन बॉल और बल्ले का संपर्क नहीं हो सका। यश की रफ्तार भरी गेंद सूर्या का ऑफ स्टंप ले उड़ी और मुंबई का बल्लेबाज जमीन पर गिरा हुआ नजर आया। सूर्या को बोल्ड करने के बाद यश जमकर जश्न मनाते हुए दिखाई दिए।

रोहित-ईशान ने दी शानदार शुरुआत

178 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर में 90 रन जोड़े। रोहित 25 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, ईशान ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर 59 रन कूटे।

स्टोइनिस ने मचाया धमाल

मार्कस स्टोइनिस ने आखिरी के ओवरों में जमकर तबाही मचाई। स्टोइनिस ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए क्रिस जोर्डन के ओवर में 24 रन कूटे। स्टोइनिस की तूफानी बैटिंग के दम पर लखनऊ ने आखिरी के तीन ओवरों में 54 रन जड़े। स्टोइनस 47 गेंदों में 89 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान चार चौके, तो आठ गगनचुंबी छक्के जमाए। स्टोइनिस की तूफानी पारी के दम पर लखनऊ की टीम 20 ओवर में 3 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 177 रन बनाने में सफल रही।

E-Magazine