पत्रकारों ने बागेश्वर बाबा के पटना में कार्यक्रम को लेकर सवाल किया पप्पू यादव इस पर भड़क गए…

पत्रकारों ने बागेश्वर बाबा के पटना में कार्यक्रम को लेकर सवाल किया पप्पू यादव इस पर भड़क गए…

बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का धार्मिक आयोजन हनुमंत कथा कलश यात्रा के साथ शुरू हो गया है।  कल 13 मई को धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना आ रहे हैं। उनके स्वागत की भव्य तैयारी हो चुकी है।  इस बीच जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बागेश्वरर बाबा से बड़ा सवाल पूछा है। जाप सुप्रीमो ने पूछा है कि बागेश्वर बाबा अपने भाई को लेकर कोई पर्चा क्यों नहीं निकलते? 

पप्पू यादव गुरुवार को वैशाली गए थे । पत्रकारों ने बागेश्वर बाबा के पटना में कार्यक्रम को लेकर सवाल किया पप्पू यादव इस पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि बाबा जब सब कुछ ठीक करते हैं तो पहले अपने भाई का पर्चा बना दें। उनमें चमत्कार है तो भाई को सुधार दें। यादव ने कहा कि ऐसे बाबाओं को अदालत में पेश कर जेल में बंद कर देना चाहिए।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि देश में बहुत गरीबी है। चमत्कार से उन्हें बाबा दूर कर देते। पाकिस्तान और चाइना के समस्या को भी वह समाप्त कर देते।  आरोप लगाया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सगे भाई हथियार रखते हैं।  उनका पर्चा पहले बना देना चाहिए। पहले घर में चमत्कार दिखाना चाहिए।

E-Magazine