SDPI के एक कार्यकर्ता को मेंगलुरु पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर हमला करने के आरोप में किया गिरफ्तार…

SDPI के एक कार्यकर्ता को मेंगलुरु पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर हमला करने के आरोप में किया गिरफ्तार…

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के एक कार्यकर्ता को मेंगलुरु पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रविवार रात SDPI के एक कार्यकर्ता की कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ झड़प हो गई थी। SDPI के एक कार्यकर्ता को कांग्रेस कार्यकर्ता पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is dqdq-1024x576.jpg

चुनाव प्रचार के दौरान हुई थी झड़प

पुलिस सूत्रों ने कहा कि दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई तब शुरू हुई, जब कांग्रेस का एक प्रचार वाहन कोनाजे थाना क्षेत्र के नाटेकल में एसडीपीआई की वाहन रैली के रास्ते में आ गया। इस दौरान एसडीपीआई कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित बाइक और रिक्शा रैली के कारण सड़क पर यातायात बाधित हो गया। तभी कांग्रेस के अभियान वाहन के चालक ने हॉर्न बजाते हुए गाना बजा दिया।

घायल चालक को अस्पताल में कराया भर्ती

इससे आक्रोशित एसडीपीआई कार्यकर्ताओं ने वाहन चालक के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में घायल हुए चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बाद में एसडीपीआई के एक कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया, जो वाहन चालक पर हमला करने वाले गुट का हिस्सा था। सूत्रों ने कहा कि घटना के बाद डेरालाकाटी में एसडीपीआई की बैठक स्थल पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।

E-Magazine