जानें कब होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई…

जानें कब होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई…

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पिछले कुछ हफ्ते से शादी के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन उन्होंने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है। रविवार की सुबह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। दोनों मुस्कुराते दिखे लेकिन उन्होंने पपराजी से कुछ नहीं कहा। अब लेटेस्ट अपडेट है कि परिणीति और राघव सगाई करने वाले हैं। दिल्ली में उनकी सगाई सेरेमनी होगी। यह आयोजन अप्रैल के पहले हफ्ते में ही होगा।

दिल्ली पहुंच गईं परिणीति
परिणीति की कजिन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मुंबई में हैं। जब से उनके मुंबई आने की भनक लगी तब से परिणीति की शादी की चर्चाओं ने और जोर पकड़ा। इस बीच हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से खुलासा किया कि परिणीति पहले ही दिल्ली पहुंच चुकी हैं। वह सगाई की सभी तैयारियों को देख रही हैं। परिणीति को दिल्ली एयरपोर्ट पर लेने खुद राघव चड्ढा पहुंचे थे जिन्हें वहां स्पॉट किया गया।

सगाई की तैयारियां शुरू
सूत्र ने बताया, ‘वो सगाई की तैयारियों में व्यस्त हैं। वो अगले हफ्ते दिल्ली में सगाई कर सकते हैं। शुरुआत से ही इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को सामान्य रखा है जब वो इसका आधिकारिक ऐलान करेंगे तब भी वह ऐसा ही रखेंगे।’ सूत्र ने आगे बताया कि ‘यह बहुत निजी समारोह होगा। सगाई में केवल परिवार के लोग, करीबी दोस्त और उनसे जुड़े लोग ही रहेंगे। सगाई करने के लिए यह वक्त सही लग रहा था क्योंकि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी मालती को लेकर भारत आ रहे थे। उन्होंने अपनी भारत यात्रा इस तरह से बनाई कि वो समारोह में शामिल हो सकें। उनकी कजिन मीरा कपूर भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं। परिणीति और राघव अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले लाने को लेकर बेहद खुश हैं।’ 

सगाई के बाद काम में जुट जाएंगी परिणीति
जब सूत्र से पूछा गया कि वो कब से रिलेशनशिप में हैं तो उसने बताया, ‘उन्होंने इसे छुपाकर रखा। करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा किसी बाहरी से उन्होंने चर्चा नहीं की।’ बता दें कि सगाई सेरेमनी के बाद परिणीति वापस काम में जुट जाएंगी। उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग लंदन में होनी है। 

E-Magazine