अल्ताफ हुसैन ने कहा है कि पाकिस्तान की बर्बादी के लिए भ्रष्ट नेता और सैन्य प्रशासक जिम्मेदार..

अल्ताफ हुसैन ने कहा है कि पाकिस्तान की बर्बादी के लिए भ्रष्ट नेता और सैन्य प्रशासक जिम्मेदार..

एमक्यूएम के संस्थापक और नेता अल्ताफ हुसैन ने कहा है कि पाकिस्तान की बर्बादी के लिए भ्रष्ट नेता और सैन्य प्रशासक जिम्मेदार हैं। वे अपनी लूट और दमन की व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लोगों को कुचलते रहे हैं उनका दमन करते रहे हैं।

मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक और नेता अल्ताफ हुसैन ने कहा है कि पाकिस्तान की बर्बादी के लिए भ्रष्ट नेता और सैन्य प्रशासक जिम्मेदार हैं। वे अपनी लूट और दमन की व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लोगों को कुचलते रहे हैं, उनका दमन करते रहे हैं।

धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दल है एमक्यूएम

एमक्यूएम पाकिस्तान में एक धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दल है और इसकी स्थापना 1984 में अल्ताफ हुसैन ने की थी।हुसैन ने कहा कि उन्होंने अपनी विचारधारा, मिशन और उद्देश्यों से कभी समझौता नहीं किया। इसीलिए सत्ता प्रतिष्ठान उनके खिलाफ हो गए और एमक्यूएम को नष्ट करने की साजिश रची गई। उनके घर को जलाकर राख कर दिया गया।

एकाधिकार को समाप्त करना है उद्देश्य

हुसैन ने एमक्यूएम के 39वें स्थापना दिवस के अवसर पर लंदन में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एमक्यूएम का उद्देश्य पाकिस्तान से दो प्रतिशत विशेषाधिकार प्राप्त वर्ग के एकाधिकार को समाप्त करना और देश में 98 प्रतिशत लोगों का शासन स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान बनने के बाद से देश में भ्रष्ट राजनेता और सैन्य जनरल शासन कर रहे हैं। पाकिस्तान में वंशानुगत राजनीति और चंद परिवारों की सरकार का सिलसिला जारी है। यह क्रम टूटना चाहिए। इस सभा में लंदन, बर्मिंघम, मैनचेस्टर, नॉटिंघम और इंग्लैंड के अन्य शहरों से बड़ी संख्या में लोग इस सभा में पहुंचे।

E-Magazine