बहराइच : राम गोपाल मिश्रा की पत्नी ने की न्याय की मांग, ब्राह्मण समुदाय की सुरक्षा पर उठाए सवाल

बहराइच : राम गोपाल मिश्रा की पत्नी ने की न्याय की मांग, ब्राह्मण समुदाय की सुरक्षा पर उठाए सवाल

बहराइच (उत्तर प्रदेश), 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बहराइच में 13 अक्टूबर को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा की पत्नी रोली मिश्रा ने अपने पति की हत्या के बाद सरकार और पुलिस के कार्यों पर संतोष व्यक्त किया है।

राम गोपाल मिश्रा की पत्नी रोली मिश्रा ने सोमवार को आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उनके परिवार को सरकार द्वारा की गई कार्रवाई से संतोष है। इस दौरान उन्होंने ब्राह्मण समुदाय के ऊपर बढ़ते हमलों के प्रति चिंता भी जताई। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे पति के हत्यारों को कठोर सजा दी जाए। हमने मांग की है कि उनके घर पर बुलडोजर चलाया जाए, लेकिन न्यायालय ने इस पर 15 दिन का समय दिया है। हम फांसी की सजा की मांग करते हैं।

उन्होंने आगे कहा हम संतुष्ट हैं कि सरकार हमारे लिए सही कदम उठा रही है और पुलिस हमें समर्थन दे रही है। लेकिन क्या ब्राह्मण समुदाय खतरे में है? यह प्रश्न हर किसी के मन में उठता है। जब हमारे लोग सुरक्षित नहीं हैं, तो निश्चित रूप से खतरा है। उन्होंने अपील की है कि उनके पति के हत्यारों को कड़ी सजा दी जाए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे न्याय के लिए किसी और माध्यम का सहारा लेंगी, तो उन्होंने कहा कि न्यायालय ने हमें 15 दिन का समय दिया है, हम उसी पर भरोसा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन की सुरक्षा-व्यवस्था पर भी संतोष व्यक्त किया और कहा कि वह अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित नहीं हैं।

–आईएएनएस

पीएसके/एकेजे

E-Magazine