लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

रायबरेली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। रायबरेली के रहने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी देता नजर आ रहा है। वीडियो में वह कह रहा है कि सलमान खान को अगर कुछ हुआ तो लारेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं। मैंने मुंबई में अपने बीस हजार शूटर छोड़ रखे हैं।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो 37 सेकंड का यह वीडियो लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपेमऊ सोहावल गांव के निवासी युवक द्वारा मुम्बई में रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो के आधार पर पुलिस अब जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

स्थानीय पुलिस की मानें तो यह युवक इन दिनों मुंबई से आकर जिले में ही रह रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

उसने वीडियो में कहा, “लारेंस बिश्नोई दो हजार शूटर तुम्हारे तैयार हैं, तो पांच हजार शूटर मैंने भी मुंबई में भेज रखे हैं। तुम्हारी खैर नहीं। तुम्हारे शूटरों की भी खैर नहीं। तुम्हारा एक भी शूटर मुंबई से बचकर नहीं जाएगा। पांच हजार शूटर इमरान भाई ने भी लगा दिए हैं। लारेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं। तुम्हारी तो जेल में ही हत्या होगी। सलमान भाई को कुछ हुआ, तो तुम्हारे लिए ठीक नहीं होगा लारेंस बिश्नोई नहीं बचेगा। तुम्हारे पास जितने भी शूटर हैं, मैं उससे दोगुने तुमको मारने के लिए लगा दूंगा। मेरे पार करीब बीस हजार शूटर हैं। लारेंस नहीं बचेगा।”

उल्लेखनीय है कि मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। इस हत्याकांड में अब तक कई गिरफ्तारी हो चुकी हैं। फिल्म स्टार सलमान खान भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर माने जाते हैं। उनके घर की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है।

–आईएएनएस

पीएसएम/एएस

E-Magazine