देश हमारे लिए सबसे पहले, उसके बाद पार्टी : शाइना एनसी

देश हमारे लिए सबसे पहले, उसके बाद पार्टी : शाइना एनसी

मुंबई, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में मुंबई की वर्ली सीट से मिलिंद देवड़ा महायुति की ओर से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मिलिंद देवड़ा की उम्मीदवारी के ऐलान के बाद भाजपा नेता शाइना एनसी ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

भाजपा नेता शाइना एनसी ने शनिवार को आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मैं हमारे मित्र और सहकर्मी मिलिंद देवड़ा जी को बहुत अभिनंदन देना चाहती हूं। वर्ली और वर्ली के लोगों के लिए वह लगातार काम और प्रयास करते आ रहे हैं। हमारा एक ही लक्ष्य है कि देश सर्वप्रथम, उसके बाद पार्टी। महायुति की विशेषता यह है कि जब इसके नेता निर्णय लेते हैं, तो हर कार्यकर्ता उसी अंदाज में काम करते हैं।”

शाइना एनसी ने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि वर्ली एक मिसाल के तौर पर ‘सर्वश्रेष्ठ विधानसभा क्षेत्र’ बने। दूसरी ओर, “महाविनाश गाड़ी” (महा विकास अघाड़ी) केवल रुकावट की राजनीति करती है। सकारात्मक रूप से मिलिंद जी को प्रेरणा मिलेगी और हम सब उनके साथ हैं।

शाइना ने संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है। वह बयानबाजी करते हैं, हर सुबह कभी नाना पटोले के ऊपर, कभी कांग्रेस के ऊपर, कभी मुख्यमंत्री बनने के मुद्दे पर। यहां जोड़-तोड़ की राजनीति हो रही है, जबकि हम जात-पात और धर्म की राजनीति नहीं करते। लोग प्रगति की राजनीति कर रहे हैं। जब उनका दृष्टिकोण बदलेगा, तब पता चलेगा कि महाराष्ट्र का भविष्य क्या है।

उन्होंने यह भी कहा कि संजय राउत को यह समझना चाहिए कि 2024 के लोकसभा चुनावों में मुसलमान और दलित ने शिवसेना को वोट दिया, जबकि हिंदू ने मायावती को वोट दिया। जब वह इसे समझेंगे, तभी सकारात्मक टिप्पणी कर पाएंगे। तब तक उनकी नकारात्मक टिप्पणियां और हर सुबह की गाली-गलौज जारी रहेगी।

–आईएएनएस

पीएसके/एकेजे

E-Magazine