हरीश खुराना का केजरीवाल पर हमला; कहा, 'दिल्ली की जनता 'आप' को सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार'

हरीश खुराना का केजरीवाल पर हमला; कहा, 'दिल्ली की जनता 'आप' को सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार'

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर कटाक्ष कर रहे हैं। इस बीच भाजपा नेता हरीश खुराना ने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

हरीश खुराना ने कहा कि दिन नया लेकिन स्क्रिप्ट पुरानी है। कुछ यही हाल अरविंद केजरीवाल का है। हमने पिछले कई सालों से देखा है कि अरविंद केजरीवाल एक रटी रटाई स्क्रिप्ट करते हैं कि मुझ पर तो हमला हुआ है, मुझ पर जानलेवा हुआ है, मुझे तो जान से मारने की कोशिश की गई। यह हर बार बोलते हैं।

लेकिन असलियत यह है कि दिल्ली की जनता आज बहुत नाराज है, लोग गुस्से में हैं। कल जब केजरीवाल रोड शो में एक थे तब लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे और उनका विरोध किया था। लेकिन उसको नाम देना कि यह सब भारतीय जनता पार्टी ने किया है, भारतीय जनता पार्टी के गुंडे ये काम कर रहे हैं, यह एक रटी रटाई स्क्रिप्ट है।

इसलिए मेरा मानना यह है कि अरविंद केजरीवाल की खुद को जो बेचारा दिखाने की कोशिश है, यह स्क्रिप्ट अब पुरानी हो गई है। अरविंद केजरीवाल कुछ नया लेकर आइए और जनता की नब्ज को पहचानिए।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है और जनता आपको सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार बैठी है। आपके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार और दिल्ली का जो आपने सत्यानाश किया है उससे दिल्ली की जनता बहुत गुस्से में है। जहां भी आप जा रहे हैं वहां आपको लोग काले झंडे दिखा रहे हैं।

आपके रोड शो में आपको कार्यकर्ता मिल नहीं रहे हैं। मैं दिल्ली का एक बहुत बड़ा नेता हूं, मैं तो दिल्ली का एक बेटा हूं ये जो रटी रटाई स्क्रिप्ट है अब पुरानी हो चुकी है। अरविंद केजरीवाल साहब कुछ नया लेकर आइए और दिल्ली के लिए कुछ करिए।

–आईएएनएस

एफजेड/

E-Magazine