तुषार कपूर ने फैंस के साथ शेयर की खास झलक

तुषार कपूर ने फैंस के साथ शेयर की खास झलक

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने फैंस के साथ अपने दिन की झलक शेयर की।

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने निजी जीवन के पल शेयर करते रहते हैं।

अभिनेता ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें हाफ फ्राइड अंडे की एक प्लेट के साथ स्वादिष्ट क्रेप डिश के साथ ताजी सब्जियां देखी जा सकती हैं।

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने प्रशंसकों को अपने दिन की झलक दिखाई है। वह अक्सर अपने चीट मील और शानदार दावतों की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

तुषार ने एक इंटरव्यू में कहा था, “अब मुझे अच्छी तरह से समझ आ गया है कि मेरे शरीर को क्या चाहिए और उन्होंने बताया कि वे लगातार अपने वर्कआउट को एडजस्ट करते रहते हैं। अभिनेता ने यह भी बताया कि वे अपने आहार में बदलाव करने के लिए हर छह महीने में अपने न्यूट्रिशनिस्ट से मिलते हैं। अभी मेरी डाइट में भरपूर मात्रा में प्रोटीन है। वे अभी भी हेल्दी कार्ब्स को शामिल करते हैं।”

‘क्या कूल हैं हम’ के अभिनेता हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट हैक होने के बाद सुर्खियों में आए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे सार्वजनिक और निजी दोनों फेसबुक अकाउंट हैक हो गए हैं, जिसके कारण मैं हाल ही में प्‍लेटफॉर्म पर नजर नहीं आ रहा हूं। मेरी टीम और मैं अपने अकाउंट को वापस लाने पर काम कर रहे हैं। हम आपके धैर्य और समझ की सराहना करते हैं और जल्द ही आप सभी के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद करते हैं। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

तुषार दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र के बेटे हैं। उन्‍होंने कॉमेडी-थ्रिलर “दस जून की रात” से अपना ओटीटी डेब्यू किया, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी भी थीं।

अभिनय की शुरुआत करने से पहले तुषार कपूर ने फिल्म निर्माता डेविड धवन के सहायक के रूप में काम किया। उन्होंने 2001 में करीना कपूर खान के साथ “मुझे कुछ कहना है” से अपनी शुरुआत की।

वह अहमद खान की अपकमिंग कॉमेडी “वेलकम टू द जंगल” में दिखाई देंगे, जो 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine