34 की हुईं पूजा हेगड़े, श्रीलंका में मनाएंगी जन्मदिन का जश्न

34 की हुईं पूजा हेगड़े, श्रीलंका में मनाएंगी जन्मदिन का जश्न

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपना जन्मदिन श्रीलंका में मना रही हैं। रविवार सुबह वो परिवार संग श्रीलंका रवाना हो गईं।

पूजा हेगड़े इन दिनों आगामी फिल्म ‘देवा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने बिजी शूटिंग शेड्यूल से अपना जन्मदिन मनाने के लिए कुछ दिन का ब्रेक लिया है।

पिछले महीने एक्ट्रेस ने गणेशोत्सव के दौरान मुंबई के वडाला इलाके में जीएसबी सेवा मंडल गणपति के दर्शन किए थे। इस दौरान उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

इसी साल की शुरुआत में पूजा मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं। जिसकी कीमत 45 करोड़ रुपए है और यह करीब 4000 वर्ग फीट में फैला है।

पूजा हेगड़े के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो साल 2025 उनके लिए काफी खास रहने वाला है। वह शाहिद कपूर और पावेल गुलाटी के साथ ‘देवा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में शाहिद और पावेल दोनों पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे।

इसके अलावा वह ‘सूर्या 44’ में सुपरस्टार सूर्या के साथ भी दिखाई देंगी। वह ‘थलपति 69’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें पूजा हेगड़े थलपति विजय के साथ दिखेंगी।

पूजा हेगड़े एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘संकी’ में भी नजर आएंगी, इसमें उनके अपोजिट ‘तड़प’ फेम अभिनेता अहान शेट्टी हैं।

पूजा ने 2016 में पीरियड एक्शन फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसे आशुतोष गोवारिकर ने लिखा और निर्देशित किया था। ऋतिक रोशन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे और यह प्राचीन सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है।

वह ‘हाउसफुल 4’, ‘राधे श्याम’, ‘सर्कस’ जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और हाल ही में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी अहम भूमिका निभाई थी।

–आईएएनएस

एफएम/केआर

E-Magazine