फिरोज नाडियाडवाला ने इरोस का बकाया चुकाने के बाद 'हेरा फेरी' के अधिकार वापस ले लिए

फिरोज नाडियाडवाला ने इरोस का बकाया चुकाने के बाद 'हेरा फेरी' के अधिकार वापस ले लिए

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने इरोस के साथ समझौते के बाद अपनी फिल्मों के अधिकार सफलतापूर्वक वापस ले लिए हैं।

सूत्रों के अनुसार, “फिरोज नाडियाडवाला ने इरोस के साथ अपने वित्तीय दायित्वों का निपटारा कर लिया है और सफलतापूर्वक अपनी फिल्मों के पोर्टफोलियो के अधिकार वापस हासिल कर लिए हैं, जिसमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘हेरा फेरी’ भी शामिल है।”

फिरोज को कई हिट फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है, जिनमें ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘फिर हेराफेरी’, ‘वेलकम’ और ‘आन’ शामिल हैं। उनकी कई फिल्मों ने एक अलग क्लास के तौर पर लोकप्रियता हासिल की है, जिससे दर्शकों ने सीक्वल की मांग की है।

फिरोज ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम’ फ्रैंचाइजी में वापसी करके दर्शकों की इस मांग को पूरा किया है, जिसका अपकमिंग टाइटल ‘वेलकम टू द जंगल’ है। इस फिल्म का निर्माण इस साल के आरंभ में ही शुरू हो चुका है।

एक सूत्र के अनुसार, “फिरोज ने अपना बकाया चुका दिया है और अदालत से नो ड्यूज सर्टिफिकेट हासिल कर लिया है, जिससे उन्हें ‘हेरा फेरी’ और अन्य फिल्मों के अधिकार वापस लेने की इजाजत मिल गई है। अब वह इन प्रोजेक्ट्स को अपनी मर्जी से आगे बढ़ाने के लिए स्वतंत्र हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौटने के लिए उत्सुक हैं।”

सूत्र ने बताया, “‘हेरा फेरी 3’ न केवल फिरोज के लिए बल्कि अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी के लिए भी एक जुनूनी प्रोजेक्ट है। वे सभी खुश हैं कि अब फिल्म को बनाने के लिए आवश्यक रचनात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है।”

इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि फिरोज आने वाले हफ्तों में ‘हेरा फेरी’ की टीम से मुलाकात करेंगे और तीसरे पार्ट पर चर्चा करेंगे।

‘हेरा फेरी’ एक पॉपुलर कॉमेडी फिल्म है जो साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। यह फिल्म तीन किरदारों राजू, श्याम और बाबूराव के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती एक मनोरंजक कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराती है। वे कम समय में ज्यादा पैसा कमाने की कोशिश करते हैं और एक के बाद एक समस्याओं में उलझ जाते हैं। दर्शक इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एफजेड/एकेजे

E-Magazine