जलेबी को हासिल करने के लिए मेहनत भी करनी पड़ती है : सीएम मोहन यादव

जलेबी को हासिल करने के लिए मेहनत भी करनी पड़ती है : सीएम मोहन यादव

भोपाल, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया दी। सीएम मोहन यादव ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा एक बार फिर हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “भाजपा ने हरियाणा के विकास को लेकर अपना जो संकल्प पत्र जारी किया था, जिसमें किसान, खिलाड़ी और ‘सबका साथ-सबका विकास’ की बात कही गई थी। आज हरियाणा में मिली जीत इसी बात का प्रमाण है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन पार्टी को मिलता है और उनके मार्गदर्शन में भाजपा लगातार आगे बढ़ रही है।”

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस का हमेशा का रिजल्ट ऐसा ही रहता है। वह चुनाव नहीं लड़ती है, बल्कि इससे दूर भागती है। इसलिए उनके परिणाम ऐसे ही आते हैं।”

उन्होंने जलेबी का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जलेबी में रस नहीं था, इसलिए कांग्रेस को कीमत चुकानी पड़ी। जलेबी बोलने से आप जलेबी जैसा नहीं बन जाते हैं। उसके लिए मेहनत करनी पड़ती है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मेहनत नहीं की। जनता में विश्वास हासिल नहीं किया और प्रदेश की जनता को भी उन पर भरोसा नहीं है। इसका परिणाम आज सामने आया है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात संतोष है कि पार्टी ने मुझे जहां भी चुनाव-प्रचार के लिए भेजा है, वहां हमारी जीत हुई है और भाजपा का हर एक कार्यकर्ता इसी तरह मेहनत करता है, जिसकी वजह से एक अच्छा रिजल्ट मिल पाता है।

–आईएएनएस

एफएम/सीबीटी

E-Magazine