यूपी के शाहजहांपुर में एक निजी मेडिकल कॉलेज से मिला छात्र का शव

यूपी के शाहजहांपुर में एक निजी मेडिकल कॉलेज से मिला छात्र का शव

शाहजहांपुर, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक निजी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के एक छात्र की खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक छात्र का नाम कुशाग्र प्रताप सिंह बताया जा रहा है, जो गोरखपुर का रहने वाला है। वह तिलहर क्षेत्र में स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर का छात्र था। कॉलेज के हॉस्टल के पीछे छात्र की लाश मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कॉलेज में अफरा-तफरी के माहौल के बीच अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कुशाग्र की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और छात्र के कमरे को सील कर दिया है। छात्रों से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले यह मेडिकल कॉलेज पहले भी एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में सुर्खियों में रह चुका है। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी है, और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एमबीबीएस की छात्र की संदिग्ध मौत के बाद से पूरे कॉलेज में दहशत का माहौल है। मामले से छात्र और छात्राएं भयभीत हैं।

घटना की जानकारी देते हुए जिले के एसपी राजेश एस ने बताया, “शाहजहांपुर में बरेली हाईवे पर स्थित एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के छात्र का शव मिलने की सूचना आज सुबह मिली। छात्र हॉस्टल में रह रहा था, और उसकी लाश ग्राउंड फ्लोर पर मिली। यह जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि छात्र छत से नीचे गिरा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उसने आत्महत्या की है या किसी ने उसे धक्का देकर गिराया गया है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है और आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक छात्र गोरखपुर का निवासी था और वर्तमान में यहां कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था।”

–आईएएनएस

पीएसएम/सीबीटी

E-Magazine