अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से सीएम योगी आदित्यनाथ ने की मुलाकात

अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से सीएम योगी आदित्यनाथ ने की मुलाकात

लखनऊ, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। सीएम ने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

सीएम योगी के साथ ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पांडेय भी मौजूद थे। सीएम योगी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी। दोषियों को जल्द से जल्द सजा और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी।

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को शिवरतनगंज इलाके में बेखौफ बदमाशों ने एक शिक्षक, उसकी पत्नी व दो बेटियों की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात के पीछे किसी मुकदमे की रंजिश बताई जा रही है। शिक्षक परिवार रायबरेली जनपद का निवासी है। पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

जानकारी के मुताबिक रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर निवासी शिक्षक सुनील कुमार (35) पुत्र रामगोपाल अपनी पत्नी पूनम भारती (30), छह साल की बेटी सृष्टि, दो साल की बेटी लाडो के साथ जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे में मुन्ना अवस्थी के भवन में किराए पर रहते थे।

सुनील कुमार तिलोई तहसील क्षेत्र के पन्हौना स्थित कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। बृहस्पतिवार की शाम वह पत्नी व बच्चों के साथ घर में मौजूद थे। तभी कुछ अज्ञात लोगों ने पहुंच कर शिक्षक को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। बचाव में पहुंची उनकी पत्नी व दो मासूम बेटियों को भी बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले।

इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने एक बदमाश को जेवर टोल के पास से धर दबोचा है। एसटीएफ यूनिट ने इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि अभियुक्त चंदन वर्मा को नोएडा यूनिट द्वारा 4 अक्टूबर को जेवर टोल प्लाजा गौतमबुद्ध नगर से गिरफ्तार कर लिया गया।

–आईएएनएस

पीएसके/केआर

E-Magazine