आलिया भट्ट ने एलन वॉकर के बेंगलुरु कॉन्सर्ट में पहुंचकर दर्शकों को दिया सरप्राइज

आलिया भट्ट ने एलन वॉकर के बेंगलुरु कॉन्सर्ट में पहुंचकर दर्शकों को दिया सरप्राइज

मुंबई, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बेंगलुरु में ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके डीजे एलन वॉकर के शो में पहुंचकर दर्शकों को चौंका दिया। आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया द्वारा भीड़ का अभिवादन करते हुए वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में आलिया को स्टेज पर आते हुए दिखाया गया है, जहां भीड़ ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया। उन्होंने स्टेज पर आकर कहा, “नमस्कार बेंगलुरु। सरप्राइज, सरप्राइज।”

आलिया ने नीले रंग की ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस और हील्स पहनी हुई थी, जबकि एलन ने ग्रे हुडी और काले पैंट्स पहने थे और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था।

जब आलिया ने मुस्कुराते हुए भीड़ की तरफ हाथ हिलाया, तब बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘जिगरा’ का गाना ‘चल कुड़िए’ बज रहा था। एक तस्वीर में आलिया और एलन एक साथ पोज देते हुए दिखाई दिए।

आलिया की यह मौजूदगी तब हुई जब अंतरराष्ट्रीय कलाकार भारत में अपनी पहचान बना रहे हैं। जनवरी में ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले मुंबई में परफॉर्म करने वाला है और इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

वहीं, आलिया जल्द ही ‘जिगरा’ में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में वेदांग रैना भी हैं, जो आलिया के भाई का किरदार निभा रहे हैं। आलिया फिल्म में सत्य नाम की बहन का किरदार निभा रही हैं, जो अपने भाई के लिए कुछ भी कर सकती है। वह अपने भाई अंकुर, जिसे वेदांग निभा रहे हैं, को बचाने के लिए पूरी तरह संकल्पित है।

फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था, और इसे देखकर लगता है कि ‘जिगरा’ की कहानी रसेल क्रो की फिल्म ‘द नेक्स्ट थ्री डेज’ से प्रेरित है, जो खुद फ्रेंच फिल्म ‘पोर एल’ पर आधारित थी। ‘द नेक्स्ट थ्री डेज’ में रसेल क्रो अपनी पत्नी को जेल से निकालने के लिए संघर्ष करते हैं, जिसे गलत तरीके से अपने बॉस की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया है। वहीं, ‘जिगरा’ में कहानी एक भाई-बहन की है।

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी और वायाकॉम18 स्टूडियोज और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

–आईएएनएस

एएस/

E-Magazine