'रीता सान्याल' में अपने किरदार को खास बनाने के लिए मैंने कुछ मशहूर आवाजों का इस्‍तेमाल किया : अदा शर्मा

'रीता सान्याल' में अपने किरदार को खास बनाने के लिए मैंने कुछ मशहूर आवाजों का इस्‍तेमाल किया : अदा शर्मा

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। अदा खान की अपकमिंग सीरीज ‘रीता सान्याल’ के निर्माताओं ने शो का ट्रेलर लॉन्‍च किया है। इसमें अपने किरदार को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि किरदार में जान फूंकने के लिए उन्‍होंने कुछ मशहूर लोगों से प्रेरित होकर कुछ आवाजों का इस्तेमाल किया है।

रीता सान्याल की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अदा ने कहा, “रीता सान्याल का किरदार निभाना मेरे लिए एक खास तरह का अनुभव था। वह तेज, निडर और हमेशा एक कदम आगे रहने वाली हैं। गंभीर परिस्थितियों में भी रीता का सेंस ऑफ ह्यूमर मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया।”

अभिनेत्री ने कहा कि वह ऐसा किरदार निभाने की कोशिश कर रही हैं, जो उन्होंने पहले नहीं निभाए हैं।

“द केरल स्टोरी” से सफलता पाने वाली अदा ने कहा, ”रीता सान्याल में मुझे कई लोगों का किरदार निभाने का मौका मिला। वह रूप बदलने में बेहद माहिर हैं। मैं इसे दर्शकों के सामने ले जाने के लिए उत्सुक हूं। इसमें वह अलग-अलग लहजों में बोलती हुई नजर आती हैं। इसमें मैंने कुछ प्रसिद्ध लोगों से प्रेरित आवाजें भी उपयोग की हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।”

“इस शो की खास बात यह है कि ऐसी कोई फिल्म या शो नहीं है, जिसकी तुलना मैं किसी से कर सकूं।”

सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक अभिरूप घोष ने कहा कि वह कोर्टरूम ड्रामा, पल्प फिक्शन और जासूसी के इस जटिल मिश्रण को जीवंत करने के लिए रोमांचित हैं।

उन्‍होंने कहा, “रीता सान्याल एक सच्चा मसाला शो है, जिसमें वह सब कुछ है, जो भारतीय दर्शक देखना पसंद करते हैं। कॉमेडी से लेकर बदला तक एक्शन से लेकर रोमांच तक रोमांस से लेकर ब्रोमांस तक सब कुछ आपको देखने को मिलेगा। अदा शर्मा के नेतृत्व में हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों ने इन किरदारों में अपना दिल लगा दिया है।”

सीरीज में अंकुर राठी, राहुल देव और माणिक पपनेजा भी हैं।

अपने किरदार के बारे में राहुल ने कहा, “ठकराल की भूमिका निभाना मेरे लिए बेहद ही खास अनुभव रहा है।”

वहीं अभिनेता अंकुर राठी ने कहा कि उनका किरदार जय एक विचित्र लेकिन आकर्षक पुलिस इंस्पेक्टर है।

यह सीरीज डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine