अभिनेता गोविंदा ने गोली चलने की घटना पर कहा, 'वो गिरी और चल पड़ी'

अभिनेता गोविंदा ने गोली चलने की घटना पर कहा, 'वो गिरी और चल पड़ी'

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोली चलने की घटना के बाद आज बॉलीवुड स्टार गोविंदा को इलाज के बाद अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई। यह घटना कैसे हुई सवाल किया गया तो मुस्कुराते हुए एक्टर बोले, बंदूक गिरी और चल पड़ी।

अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोविंदा ने बाहर आकर मीडिया से बात की। व्हीलचेयर पर बैठे अभिनेता ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया।

गोविंदा ने कहा, “मैं देश के सभी लोगों को उनके प्यार, प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं प्रशासन, पुलिस और माननीय शिंदे जी को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूं। आप सभी के प्‍यार और आशीर्वाद ने मुझे सुरक्षित रखा है। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जय माता दी।”

गोविंदा ने गोली चलने की घटना पर कहा, ” यह एक गहरी चोट थी और जब यह लगी तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ। ऐसा लगा जैसे कुछ हो गया हो। मैं कोलकाता में एक शो के लिए जा रहा था और सुबह करीब 5 बजे.. वो गिरी और चल पड़ी..मैं दंग रह गया और फिर मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा।”

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें अस्पताल लाया गया।

कथित तौर पर गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे। सफाई के दौरान ही मिस फायर हुआ और गोविंदा को गोली लग गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई।

सूत्रों के अनुसार अभिनेता कोलकाता जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी बंदूक को साफ करने के बारे में सोचा, लेकिन बंदूक का लॉक टूट जाने की वजह से यह हादसा हुआ। घटना के समय बंदूक में 6 गोलियां लोड थीं। गोली उनके पैर पर लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल पहुंचाया गया।

–आईएएनएस

एमकेएस/केआर

E-Magazine