काजोल ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में नियमों को चुनौती देने की सलाह दी

काजोल ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में नियमों को चुनौती देने की सलाह दी

मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, जो जल्द ही आगामी मूवी ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी, रूल बुक को तोड़ने पर अपनी राय शेयर की है।

बुधवार को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह उल्टे सूट में नज़र आ रही हैं और ब्लेज़र के बटन पीछे की तरफ लगे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अगर आपको नियम पसंद नहीं है.. तो नियम तोड़ दीजिए!”

इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुंबई की मूसलाधार बारिश पर एक मज़ेदार फोटो शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर 17.3 मिलियन फ़ॉलोअर्स वाली काजोल ने करण जौहर द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की एक छोटी सी झलक शेयर की।

उन्होंने कैप्शन लिखा, “मैं मुंबई की बारिश का आनंद लेने के लिए कुछ भजिया और चाय लेने के लिए दौड़ रही हूं (दो छतरियों के इमोजी के साथ)”।

क्लिप में, काजोल ने एक क्लीप पोस्ट किया, जिसमें वह भारी बारिश में जंगल में दौड़ती हुई मुंबई के मौसम पर व्यंग कसती हैं, मुंबई में भारी बारिश हुई जो एक सप्ताह से अधिक समय तक जारी रहने वाली है।

एक्ट्रेस ने अपने घर से भारी बारिश की एक झलक भी शेयर की। वीडियो में, काजोल ने बिजली की चमक के साथ उल्टा झरने की तरह गिरती बारिश को कैद किया।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, वाटरफालीन … इस बारिश को प्यार कर रही हूं (आंखों में स्टार वाली इमोजी के साथ)।

अगर एक्ट्रेस के कार्य क्षेत्र की बात करें तो अगली बार ‘दो पत्ती’ में दिखाई देंगी जिसमें वह कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

फिल्म को ‘हसीन दिलरुबा’ फ्रैंचाइज़ी की लेखिका कनिका ढिल्लों ने लिखा है। वह कृति सैनन के साथ फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं। ‘दो पत्ती’ कृति की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के बैनर तले बतौर निर्माता पहली फिल्म है।

–आईएएनएस

एससीएच/जीकेटी

E-Magazine