‘साझा सिंदूर’ में काम करने को लेकर संगीता घोष ने शेयर किया अपना अनुभव

‘साझा सिंदूर’ में काम करने को लेकर संगीता घोष ने शेयर किया अपना अनुभव

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। शो की शूटिंग के अनुभवों पर बात करते हुए अभिनेत्री संगीता घोष ने कहा कि टीवी पर ऐसे नाटकीय दृश्य इतने सफल क्यों होते हैं।

संगीता ने कहा, “मेरे पहले कई अन्य टीवी शो में भी ऐसे ही दृश्य थे जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया और मुझे लगता है कि इस तरह के सीन कलाकारों की असली प्रतिभा को सामने लाते हैं। भले ही वे स्क्रीन पर अलग दिखते हों, लेकिन हमने उन्हें बहुत खुशी के साथ शूट किया और सेट पर खूब मस्ती की।”

उन्होंने आगे कहा, ” आप इन पलों को सभी कलाकारों के सहयोग और केमिस्ट्री के बिना फिल्मा नहीं सकते, क्‍याेंकि जब सभी की ऊर्जा एक साथ आती है, तभी जादू होता है।”

अभिनेत्री ने कहा कि टेलीविजन इंडस्‍ट्री में इस तरह के सीन इसलिए बनाए जाते हैं क्योंकि लोग वास्तव में इन्हें देखना पसंद करते हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यही बात उन्हें इतना लोकप्रिय बनाती है। ये दृश्य न केवल हमें मनोरंजन करने का मौका देते हैं बल्कि हमें खुद को चुनौती देने और आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी देते हैं।”

सन नियो पर प्रसारित होने वाला शो “साझा सिंदूर” फूली के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

पिछले महीने संगीता ने आईएएनएस से बातचीत में हाल के दिनों में इस क्षेत्र में आए बदलावों के बारे में खुलकर बात की थी।

उन्‍होंने कहा था, “सच कहूं तो मैं कई सालों से टेलीविजन में काम कर रही हूं। बदलाव आते रहते हैं। मुझे लगता है कि कंटेंट के मामले में हम पहले बेहतर थे और अब ये चीजें पेशेवर हो गई हैं लेकिन, पहले जो पारिवारिकता थी, वो कम हो गई है। पेशेवर होने के नाम पर लोग थोड़े आलसी हो गए हैं।”

संगीता ने कहा, “लेकिन, मैंने जहां भी काम किया है, वहां मेरे संबंध बहुत पुराने हैं। इसलिए, मैंने इसका भरपूर आनंद लिया है।”

–आईएएनएस

एमकेएस/जीकेटी

E-Magazine