जल्‍द ही 'बंदा सिंह चौधरी' में नजर आएंगे अभिनेता अरशद वारसी

जल्‍द ही 'बंदा सिंह चौधरी' में नजर आएंगे अभिनेता अरशद वारसी

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अरशद वारसी अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘बंदा सिंह चौधरी’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसमें उनका किरदार साहस और आत्मबल की भावना पर आधारित है।

फिल्म का ट्रेलर मुंबई के जुहू इलाके में एक मल्टीप्लेक्स में लॉन्च किया गया। यह फिल्‍म 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद की कहानी पर बुनी गई है। फिल्‍म में भारत में साम्प्रदायिक सौहार्द को खतरा पहुंचाने वाली एक लड़ाई दिखाई गई है।

फिल्‍म में दिखाया गया है कि पंजाब बढ़ते सांप्रदायिक तनाव का केंद्र बन गया है, जिसमें हिंदू और सिख समुदाय आपस में कैसे भिड़ जाते हैं। फिल्म अराजकता के बीच एकता की तलाश कर रहे समुदायों की कहानी दिखाती है।

फिल्म में एक हारी हुई लड़ाई लड़ रहे अरशद वारसी ने बताया, “यह फिल्म उन लोगों की भावनाओं को गहराई से दर्शाती है जो हिंसा और भय के तूफान में फंस गए थे। मेरा किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है जो दोहराता है कि सबसे बुरे समय में भी, किसी आदमी के भीतर सबसे ऊपर उठने का साहस होता है।”

फिल्‍म में भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मेहर विज ने कहा कि जब सब कुछ बिखर जाता है तब यह कहानी उम्मीद और प्यार पाने के बारे में है। यह उस समय मजबूती से खड़े रहने के बारे में है जब दुनिया आपके इर्द-गिर्द बिखर जाती है।

फिल्म अपने किरदारों के माध्‍यम से समुदाय और देश के बीच तनाव को दिखाती है। जिसमें एकता की लड़ाई में दिल और संकल्प दोनों की मजबूती का परीक्षण होता है।

फिल्‍म के निर्माता अरबाज खान ने कहा, “‘बंदा सिंह चौधरी’ संघर्ष की कहानी नहीं है, यह एक ऐसे राष्ट्र की ताकत को दर्शाती है जो विभाजनकारी ताकतों के होते हुए भी टूटने से इनकार करता है।”

अरबाज खान प्रोडक्शन सीमलेस प्रोडक्शंस एलएलपी और अक्स मूवीज एंड एंटरटेनमेंट ‘बंदा सिंह चौधरी’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण अरबाज खान और मनीष मिश्रा ने किया है।

यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

एमकेएस/जीकेटी

E-Magazine