'शाहकोट' को लेकर बोले गुरु रंधावा, कहानी की वास्तविकता समझे बिना हो रहा विरोध

'शाहकोट' को लेकर बोले गुरु रंधावा, कहानी की वास्तविकता समझे बिना हो रहा विरोध

मुंबई, 30 सितंबर (आईएएनएस) । गायक और अभिनेता गुरु रंधावा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाहकोट’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने प्रदर्शनकारियों द्वारा फिल्म पर पाकिस्तान के समर्थन का आरोप लगाते हुए इसके पोस्टर जलाने के मुद्दे पर बात की है।

गुरु रंधावा ने कहा कि लोगों ने सिर्फ ट्रेलर देखकर अपनी राय बना ली है। उन्होंने कहा कि किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले फिल्म की वास्तविक कहानी को समझना महत्वपूर्ण है।

हाल ही में शिव सेना की पंजाब इकाई ने फिल्म ‘शाहकोट’ के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया था। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर जलाए थे और पाकिस्तान के खिलाफ भी नारेबाजी की थी।

फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए गुरु ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जब तक आप मुझसे मिले नहीं हैं, एक कलाकार के तौर पर आप मेरे लिए कुछ भी धारणा बना सकते हैं। जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, उनको लग रहा है कि यह फिल्म एक अलग दिशा में जा रही है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने सेंसर बोर्ड की भी आलोचना की है और फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने की मांग की है।

गुरु ने आगे कहा, “उन्होंने ट्रेलर देखकर अपनी राय बनाई है, जिसका वह विरोध कर रहे हैं। लेकिन जब आप पूरी फिल्म देखेंगे तो समझ आएगा कि उसमें कोई ऐसी बात नहीं है। जो लोग विरोध कर रहे हैं, मैं उनको कहना चाहूंगा कि आप खुद टिकट लेकर चले जाओ, या मैं आपको टिकट भेज दूंगा।”

गुरु के साथ, फिल्म में ईशा तलवार, राज बब्बर, गुरशब्द हरदीप गिल, सीमा कौशल, नेहा दयाल और मनप्रीत सिंह भी हैं। अनिरुद्ध मोहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine