आईफा उत्सवम में अवार्ड पाने वाली मृणाल ठाकुर ने कहा, 'यह मेरी पूरी टीम की जीत है'

आईफा उत्सवम में अवार्ड पाने वाली मृणाल ठाकुर ने कहा, 'यह मेरी पूरी टीम की जीत है'

मुंबई, 30 सितंबर (आईएएनएस)। ‘हाय नन्ना’, ‘लस्ट स्टोरीज 2’, ‘सीता रामम’ और कई अन्‍य फिल्‍मों में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर आईफा उत्सवम में पुरस्कार जीतने पर बेहद खुश हैं।

अभिनेत्री ने हिट फिल्म ‘हाय नन्ना’ में यशना की भूमिका के लिए आईफा में ट्रॉफी जीती है।

मृणाल ने कहा, “मैं इस अवॉर्ड के लिए बहुत आभारी हूं। मेरे लिए यशना की भूमिका निभाना वास्तव में एक खास अनुभव था, जिसने मुझे प्यार और भावना की गहराई के बारे में जानने का मौका दिया। मैं अपनी इस सफलता का सारा श्रेय अपने निर्देशक, प्रतिभाशाली सह-कलाकारों और पूरी टीम को देती हूं। यह पुरस्कार सिर्फ मेरा नहीं है। यह हमारी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का फल है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस सफर को जारी रखते हुए दर्शकों के साथ और भी बेहतर कहानियां शेयर करने के लिए तैयार हूं। यह मेरा पहला आईफा अवार्ड है। इस अवॉर्ड को रानी मैम और ऐश्वर्या मैम जैसे कलाकारों के साथ शेयर करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है।”

मृणाल के दिल को छू लेने वाले अभिनय ने उनके प्रशंसकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है। जटिल किरदारों में अच्छे से फिट होने की उनकी क्षमता ने उन्हें इंडस्‍ट्री की खास अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है।

मृणाल की आने वाली फिल्मों पर एक नजर डाले तो वह बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ अपकमिंग फिल्‍म ‘सन ऑफ सरदार’ में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा ने किया है। उनके पास ‘पूजा मेरी जान’ और वरुण धवन के साथ डेविड धवन की एक कॉमेडी फिल्म भी पाइपलाइन में है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine