जीनत अमान ने 'नेवर हैव आई एवर' गेम से जुड़े रोमांचक तथ्यों का किया खुलासा

जीनत अमान ने 'नेवर हैव आई एवर' गेम से जुड़े रोमांचक तथ्यों का किया खुलासा

मुंबई, 29 सितंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने लाइव म्यूजिकल सेशन में ‘नेवर हैव आई एवर’ गेम से जुड़े रोमांचक तथ्यों का खुलासा किया है।

शो के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया है, जिसमें जीनत ने कुछ प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए और कई दिलचस्प बातें बताई।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दिवा आश्चर्य से भरी है और वह निश्चित रूप से जानती है कि हमें कैसे अनुमान लगाना है।(एक रानी इमोजी के साथ) ये शाम मस्तानी में रानी से उसके बारे में और भी बहुत कुछ जानें!”

क्लिप की शुरुआत दिग्गज अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस अवतार में बैठकर यह कहते हुए की, “हाय दोस्तों, यह जीनत अमान हैं और मैं नेवर हैव आई एवर बजाने जा रही हूं।”

इस सेगमेंट की शुरुआत कुछ इस तरह हुई, “मैंने कभी भी शूटिंग के दौरान अपनी लाइनें नहीं भूली हैं, बेशक, मैं भूला हूं, कौन नहीं भूलता? सभी अभिनेता कभी न कभी एक या दो लाइनें भूल जाते हैं।”

“मुझे कभी किसी फिल्म के बीच में कोई प्रोजेक्ट हाथ में लेने का अफसोस नहीं हुआ। यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसे बनाने में आठ साल लग गए, बेशक आठ साल, मुझे फिल्म करने का पछतावा हुआ।”

“मैंने कभी भी ऐसा किरदार नहीं निभाया, जिसने मेरी निजी धारणा को चुनौती दी हो, हम सारेगामा के लाइव, ये शाम मस्तानी, सुनिए जीनत की कहानी, जीनत की जुबानी में अनकही कहानियों और पर्दे के पीछे की बातचीत को सदाबहार गानों के साथ वापस ला रहे हैं।”

काम के मोर्चे पर, ‘डॉन’ फेम अभिनेत्री ने आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की 2019 की महाकाव्य युद्ध ड्रामा ‘पानीपत’ में अभिनय किया था। इसमें अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म में मंत्रा, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरे, साहिल सलाथिया, कुणाल कपूर, फहीम फाजली, मीर सरवर, मिलिंद गुनाजी, अभिषेक निगम और सुहासिनी मुले भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

फेम अभिनेत्री अगली बार फ़राज़ आरिफ़ अंसारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बन टिक्की’ में दिखाई देंगी, जिसमें अनुभवी अभिनेत्री शबाना आज़मी और अभय देओल भी हैं।

बता दें कि ये प्रतिष्ठित दिग्गज 1982 की क्राइम थ्रिलर ‘अशांति’ के बाद एक साथ नजर आएंगे, जिसे ‘अलीबाबा और 40 चोर’ के निर्देशक उमेश मेहरा ने निर्देशित किया है।

–आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

E-Magazine