फ्लाइट हुई देरी तो तमन्ना ने खोज निकाला '1989 वाला मूड'

फ्लाइट हुई देरी तो तमन्ना ने खोज निकाला '1989 वाला मूड'

मुंबई, 15 सितंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें 1989 की हैं, जिसमें उनका खराब मूड साफ देखा जा सकता है।

उन्होंने बचपन से जुड़ी कई तस्वीरों को शेयर किया है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस गुस्से में दिख रही है, जबकि दूसरी कुछ तस्वीरों में वह एक बच्चे के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। मूड अनमना सा ही है।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “1989 से मेरा मूड ऐसा ही है।”

अभिनेत्री ने रविवार की सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तस्वीर शेयर की। उन्होंने बताया कि उनकी फ्लाइट में देरी हो गई है। इस फोटो में एक्ट्रेस गहरे रंग की ड्रेस और सनग्लास पहने हुए दिखा रही हैं। वह कार्पेट फ्लोर पर बैठी कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “डिले फ्लाइट = फोटोशूट।”

इस सप्ताह की शुरुआत में एक्ट्रेस तमन्ना ने गणेश उत्सव मनाने की कुछ फोटों को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गणपति बप्पा आगमन के लिए तैयार हैं।”

एक्ट्रेस तमन्ना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा को डेट कर रही हैं। हाल ही रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म “स्त्री 2” में एक आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं। उन्होंने इस फिल्म में “आज की रात” गाने पर हुस्न का जलवा बिखेरा था। ये फिल्म साल 2018 में आई “स्त्री” का सीक्वल है। इसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार मुख्य भूमिका में हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी, अभिषेक और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में नजर आए।

तमन्ना के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अशोक तेजा द्वारा निर्देशित और संपत नंदी द्वारा निर्मित तेलुगू फिल्म “ओडेला 2” में दिखाई देंगी। इस फिल्म में हेबा पटेल, वशिष्ठ एन सिम्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म “डेयरिंग पार्टनर्स” भी रिलीज के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

एफएम/केआर

E-Magazine