वरुण ने जान्हवी-सान्या संग किया ब्रेकफास्ट, 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट से शेयर की तस्‍वीरें

वरुण ने जान्हवी-सान्या संग किया ब्रेकफास्ट, 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट से शेयर की तस्‍वीरें

मुंबई, 14 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के सह-कलाकारों के साथ एक तस्वीर शेयर किया है। इस तस्‍वीर में सभी लोग लजीज नाश्ते का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्‍वीर में वरुण धवन के अलावा, जान्हवी कपूर, सान्या मल्होत्रा ​​और मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं।

एक्टर वरुण पहली तस्वीर में डाइनिंग टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने काला चश्मा भी पहन रखा है। उनके बगल में जान्हवी कपूर बैठी हैं, जो उन्हें देखकर मुस्कुरा रही हैं। टेबल पर कई तरह का खाना भी रखा हुआ है।

वहीं, दूसरी तस्वीर में वरुण धवन, सान्या मल्होत्रा और मनीष पॉल के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वरुण सूप का आनंद ले रहे हैं, जबकि सान्या और मनीष कॉफी की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा टेबल पर जूस के गिलास भी रखे हुए हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ब्रेकफास्ट क्लब।”

वहीं, जान्हवी कपूर ने एक्टर की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह लंच था”।

बता दें कि ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ को ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का सीक्वल बताया जा रहा है। इस फिल्म में वरुण और निर्देशक शशांक खेतान फिर से साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने इससे पहले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में काम किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी ने ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट में आलिया भट्ट की जगह ली है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वालीं ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वरुण के काम की बात करें, तो उनके पास एक्शन थ्रिलर ‘बेबी जॉन’ भी है, जिसे कलीज ने डायरेक्ट किया है। इसे जियो स्टूडियोज, सिने 1 स्टूडियोज और ए फॉर एप्पल प्रोडक्शंस के तहत बनाया जा रहा है। इसमें कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और वामिका गब्बी भी हैं। 37 वर्षीय वरुण के प्रोजेक्ट में ‘है जवानी तो इश्क होना है’ भी शामिल है।

–आईएनएस

एफएम/सीबीटी

E-Magazine