विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी

विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी

मुंबई, 13 सितंबर (आईएएनएस)। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने अपनी आगामी अनाम परियोजना के लिए फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज और अभिनेता शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी के साथ हाथ मिलाया है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शाहिद, त्रिप्ति, विशाल और साजिद नाडियाडवाला की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया। घोषणा में कहा गया है, “मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय मित्र विशाल भारद्वाज और अद्भुत अभिनेता शाहिद कपूर के साथ मिलकर काम करने को लेकर रोमांचित हूं।”

बता दें कि त्रिप्ति ने कमेंट सेक्शन में स्माइली इमोजी पोस्ट की। फिल्म के बारे में अभी व‍िस्‍तार से नहीं बताया गया है। हैंडसम हंक शाहिद को आखिरी बार साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। वह आगामी एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी भी हैं।

रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित ‘देवा’ रोमांच और ड्रामा से भरपूर एक्शन से भरपूर रोलर-कोस्टर राइड का वादा करती है। यह 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है।

वहीं, ‘पोस्टर बॉयज़’, ‘लैला मजनू’, ‘बुलबुल’ और ‘काला’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं त्रिप्ति को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एक्शन फ़िल्म ‘एनिमल’ में ज़ोया के किरदार से काफ़ी पहचान मिली है। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे।

वह आखिरी बार विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज़’ में दिखाई दी थीं। इस बीच, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट को ‘कमबख्त इश्क’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘हाउसफुल’, ‘अनजाना अंजानी’, ‘2 स्टेट्स’, ‘कलंक’, ‘सुपर 30’, ‘बागी’, ‘सत्यप्रेम की’ के निर्माण के लिए जाना जाता है।

उनकी आखिरी प्रोडक्शन कबीर खान द्वारा निर्देशित बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ थी। इसमें कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई थी।

–आईएएनएस

आरके/सीबीटी

E-Magazine