एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'मिलान फैशन वीक 2024' के लिए हुई रवाना

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'मिलान फैशन वीक 2024' के लिए हुई रवाना

मुंबई, 13 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना शुक्रवार को इटली के मिलान के लिए रवाना हो गई। वह इटली में आयोजित मिलान फैशन वीक 2024 में फिर से वैश्विक फैशन मंच पर अपनी छाप छोड़ेंगी।

वह एयरपोर्ट पर खूबसूरत और आकर्षक ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने सफ़ेद स्वेटशर्ट और काले रंग के जॉगर्स पहने हुए थे और उनका हाव-भाव उत्साह से भरा था।

सूत्रों के मुताबिक, “रश्मिका मिलान फैशन वीक 2024 में एशिया की कई अन्य हस्तियों के साथ दूसरी बार वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।” मिलान फैशन वीक 2024 (2025 वसंत/ग्रीष्म संग्रह) 17 सितंबर से 23 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका ने फ्लाइट से एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा, “क्या आप ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कौन सा मौसम है… आप हमेशा स्वेटशर्ट या पुलओवर पहनते हैं?”

यह दूसरी बार है जब रश्मिका मिलान फैशन वीक के मंच पर नजर आएंगी। पिछली बार उन्होंने अपने शानदार ब्लैक गाउन से सबको चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से फैंस और क्रिटिक्स दोनों का दिल जीत लिया था।

उल्लेखनीय है कि उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, तेलुगु फिल्मों- ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘भीष्म’, ‘पुष्पा: द राइज’ में काम किया है।

रश्मिका ने संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित हिंदी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ में भी अभिनय किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं।

रश्मिका ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक्शन थ्रिलर ‘मिशन मजनू’ में भी काम किया है, जिसका निर्देशन शांतनु बागची ने किया है और इसका निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता ने किया है।

-आईएएनएस

आरके/जीकेटी

E-Magazine