निकोलस जैक्सन ने 2033 तक चेल्सी में बने रहने के लिए अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए

निकोलस जैक्सन ने 2033 तक चेल्सी में बने रहने के लिए अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए

लंदन, 13 सितंबर (आईएएनएस)। निकोलस जैक्सन ने अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर करने पर सहमति व्यक्त की है, जिसके तहत वह 2033 तक चेल्सी में बने रहेंगे। 23 वर्षीय खिलाड़ी ने 2023 में ब्लूज़ के लिए आठ साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे, जो 2031 तक चलने वाला था। अब उन्होंने दो साल के विस्तार के लिए हस्ताक्षर किए हैं, जिसके तहत वह क्लब के साथ नौ साल और जुड़े रहेंगे।

जैक्सन ने चेल्सी एफसी की मीडिया टीम से कहा, “चेल्सी में आने वाले किसी भी खिलाड़ी या स्ट्राइकर के लिए पहला सीज़न आसान नहीं होता है, लेकिन मैंने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया। मैं 17 गोल से बहुत खुश नहीं हूँ, क्योंकि मैंने पूरा सीज़न चोटों के बिना खेला, लेकिन यह ठीक है। मैंने अच्छा प्रदर्शन किया, अब मुझे उम्मीद है कि मैं इसे जारी रखूंगा और कमाल करूंगा। मैं अभी भी सीखने की प्रक्रिया में हूं, हर दिन सीख रहा हूं, और जो मैं कर सकता हूं उसे बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा हूं, और जो मैं नहीं कर सकता हूं उस पर काम कर रहा हूं।”

स्टैमफोर्ड ब्रिज क्लब ने जैक्सन पर भरोसा जताया है कि वह जोआओ फेलिक्स और क्रिस्टोफर नकुंकू के साथ मिलकर अपनी फॉरवर्ड लाइन का नेतृत्व करेंगे, जबकि मार्च गुइही को भविष्य के लिए एक माना जा रहा है। चेल्सी ने नेपोली से विक्टर ओसिमेन को साइन करने की पूरी कोशिश की, लेकिन ट्रांसफर विंडो में डेडलाइन के दिन तक बातचीत खुली रहने के बावजूद यह कदम नहीं उठाया जा सका।

नए सीज़न में अब तक जैक्सन ने तीन मैचों में दो गोल करके एन्ज़ो मारेस्का और चेल्सी द्वारा उन पर रखे गए भरोसे को चुकाया है, जिसमें मोलिनक्स स्टेडियम में चेल्सी की 6-2 की जीत के दौरान वॉल्व्स पर एक गोल और क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ़ घरेलू मैदान पर 1-1 से ड्रॉ के दौरान उनका दूसरा गोल शामिल है।

जैक्सन ने कहा, “क्लब में ढलना मेरे लिए मुश्किल नहीं था, क्योंकि मैं अंग्रेजी बोल सकता था और मैं एक मिलनसार व्यक्ति हूं। सभी से बात करना और लोगों को जानना आसान था। एकमात्र समस्या मौसम की थी, लेकिन मैं इसकाआदी हो गया। मैदान पर मैं सभी का दोस्त हूं। यह हमेशा ऐसा ही रहेगा। मुझे उम्मीद है कि इस साल हम साथ मिलकर पिछले साल से बेहतर प्रदर्शन करेंगे और कुछ जीतेंगे।”

–आईएएनएस

आरआर/

E-Magazine