युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी प्रेमिका का किरदार निभा सकती हैं फातिमा सना शेख

युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी प्रेमिका का किरदार निभा सकती हैं फातिमा सना शेख

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। दंगल’, ‘लूडो’, ‘अजीब दास्तां’, ‘सैम बहादुर’ और अन्य फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पर आधारित आगामी बायोपिक में अभिनय कर सकती हैं।

अभिनेत्री कथित तौर पर फिल्म में युवराज की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। इससे पहले, फातिमा ने ‘दंगल’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्मों में वास्तविक जीवन के किरदार निभाए हैं।

सूत्रों के अनुसार, “टीम फातिमा सना शेख को युवराज सिंह की बायोपिक में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए विचार कर रही है। हालांकि अभिनेत्री या निर्माताओं के ओर से इस बारे में कोई बयान समाने नहीं आया है, लेकिन इसकी संभावना है क‍ि वह फि‍ल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं।”

निर्माताओं ने फि‍ल्म के लिए अभी अभिनेता का चयन नहीं किया है।

रवि भागचंदका द्वारा निर्देशित अभी तक शीर्षकहीन फिल्म में उनकी यात्रा और क्रिकेट में योगदान का एक भव्य उत्सव का वादा किया गया है। इसमें 2007 टी 20 विश्व कप में 6 छक्कों की अविस्मरणीय लकीर और 2011 विश्व कप में उनका शानदार प्रदर्शन शामिल है, जिसके कारण भारत ने 28 साल बाद ट्रॉफी हासिल की।

2000 में अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से युवराज सिंह ने क्रिकेट पर अपनी अमिट छाप छोड़ी। उन्होंने अपनी आक्रामक बाएं हाथ की बल्लेबाजी और शानदार फील्डिंग से प्रशंसकों का दिल जीता। इस क्रिकेटर का सफर उनकी क्रिकेट उपलब्धियों से कहीं आगे तक फैला हुआ है।

2011 में युवराज सिंह को कैंसर का पता चला, लेकिन उन्होंने विश्व कप में अपने देश के लिए खेलना जारी रखा और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। उनकी साहसिक लड़ाई और उसके बाद 2012 में क्रिकेट में वापसी ने दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित किया।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और रवि ने किया है। रवि को ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ और आगामी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ के लिए जाना जाता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine