मनपसंद काम न मिलने की बजाय छह महीने घर पर बैठना ज्यादा अच्छा : राम कपूर

मनपसंद काम न मिलने की बजाय छह महीने घर पर बैठना ज्यादा अच्छा : राम कपूर

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। ओटीटी पर शुरू होने वाले स्ट्रीमिंग शो ‘खलबली रिकॉर्ड्स’ में काम करने वाले अभिनेता राम कपूर ने कहा कि वह केवल बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पर ही काम करना चाहते हैं।

टेलीविजन से फिल्मों में सफलतापूर्वक कदम रखने वाले अभिनेता ने बताया कि वह औसत दर्जे का काम करने के बजाय छह महीने घर पर बैठकर अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार करना पसंद करेंगे।

इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली जगह पर हूं, जहां मुझे बहुत सारे अलग-अलग किरदार मिल रहे हैं और वे सभी मेरे लिए अब आसान हैं। मुझे किसी खास चीज की तलाश करने की जरूरत नहीं है। इंडस्ट्री जानती है कि राम केवल वही करेगा ,जो उसे लगता है कि उसके लायक है। अन्यथा, मैं काम नहीं करूंगा”।

उन्होंने बताया, “मुझे जानने वाले सभी लोग जानते हैं कि राम छह महीने घर पर खाली बैठकर खुश है, लेकिन जब पसंद का काम नहीं मिलेगा, वह काम नहीं करेंगे। मैं सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम करने के बजाय, यात्रा करना या कुछ और करना पसंद करता हूं।”

अभिनेता ने सिनेमा में किस्मत और उसके महत्व के बारे में भी बात की। हालांकि, उनका यह भी मानना ​​है कि किस्मत हमेशा उन लोगों का साथ देती है, जो इस कला को अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं।

उन्होंने कहा, “कोई भी अभिनेता बिना किस्मत के सफल नहीं हो सकता। मैं भाग्यशाली रहा हूं, लेकिन आपको अपने हुनर ​​में भी अच्छा होना चाहिए। चाहे आपकी किस्मत कितनी भी अच्छी क्यों न हो, अगर आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं, तो आपकी किस्मत खत्म हो जाएगी। मैंने अमेरिका में चार साल तक मेथड एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है और यही मेरी हर भूमिका का आधार रहा है।”

‘खलबली रिकॉर्ड्स’ में सलोनी बत्रा, स्कंद ठाकुर, सलोनी पटेल, ईपीआर और कुमार वरुण भी हैं। सीरीज का संगीत अमित त्रिवेदी ने अपने लेबल, आज़ादी रिकॉर्ड्स के तहत तैयार किया है।

देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित, ‘खलबली रिकॉर्ड्स’ जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

E-Magazine